क्राइम पेट्रोल देखकर पिता ने अपनी बेटी के साथ किया वो जो शायद ही कोई बाप करे

ग्वालियरः आजकल अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ग्वालियर का है। यहाँ ऑनर किलिंग हुई है। जी दरअसल यहाँ पर एक पिता ने अपने ताऊ और भाई के साथ मिलकर जबरन अपनी बेटी को फांसी के फंदे पर लटका दिया और उसे मार दिया। इस मामले को आत्महत्या बताने के लिए परिजनों ने मिलकर साजिश भी रची हालाँकि पुलिस जांच के दौरान पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

इस मामले में पुलिस ने जांच कर बताया कि युवती कुछ दिनों पहले दूसरी जाति वाले युवक से प्यार करती थी और उसके पिता और अन्य परिजन इसके खिलाफ थे। इसी के चलते लड़की उस लड़के के साथ घर से भाग गई और जब वह घर वापस लौटी तो पिता और उसके भाईयों ने इसे समाज में अपनी बदनामी बताया। उसके बाद उन्होंने अपनी खोई हुई इज्जत को वापस लाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रच डाली। सभी ने सबसे पहले क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा और उसके बाद उसकी हत्या की साजिश रच डाली।

बताया जा रहा है युवती के ताऊ पिता भाई और ताऊ के लड़कों ने पहले युवती के हाथ पैर बांधे और उसके बाद उसके गले में साड़ी का फंदा डाला। फिर उन्होंने उसे घर की छत के लोहे की जाली से लटका दिया और मार दिया। इस बारे में जैसे ही घर के आस-पास के लोगों को पता चला तो हड़कंप मच गया। फांसी के फंदे पर लटके होने के चलते लोगों ने इसे आत्महत्या का मामला मना लेकिन पुलिस की जांच में सारा खुलासा हो गया।

रक्षाबंधन के दिन सिटी सर्विस की बसों में मुफ्त में सफर कर सकेंगी महिलाएं

तीसरी लहर की आहट, भारत में एक ही दिन में बढे इतने कोरोना केस

अक्षय के बाद कपिल के शो में पहुंचे अजय देवगन, कॉमेडियन ने शेयर की तस्वीरें

Most Popular

- Sponsored Advert -