ग्वालियर में हेड कांस्टेबल ने महिला को डंडे से पीटा, शुरू हुई जांच
ग्वालियर में हेड कांस्टेबल ने महिला को डंडे से पीटा, शुरू हुई जांच
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के जीआरपी थाने के भीतर इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। पुलिस थाने में महिलाओं के साथ डंडे से मारपीट करते हुए कांस्टेबल का वीडियो प्रकाश में आया है। हेड कांस्टेबल के वायरल हो रहे इस वीडियो के मामले में पुलिस अधीक्षक रेल जीआरपी द्वारा हेड कांस्टेबल सुभाष मिश्रा को ससपेंड कर दिया गया है।

वहीं वीडियो में दिख रहे अन्य पुलिसकर्मियों की जांच में सामने आने वाली भूमिका के आधार पर बड़ी कार्यवाही देखने को मिल सकती है। उल्लेखनीय है कि हेड कांस्टेबल ने पुलिस थाने में कुछ महिलाओं की डंडे से निर्ममता से पिटाई की थी, जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है की आरक्षक महिलाओं की निर्दयता से पिटाई कर रहा है और अन्य पुलिसकर्मी केवल खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं। 

वहीं यह बात भी अभी जांच का विषय बनी हुई है कि आखिर यह वीडियो 2 वर्ष पुराना है या अभी हाल फिलहाल का मामला है। फिलहाल जीआरपी थाना प्रभारी ग्वालियर ने कहा है कि आला अधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच सीनियर सीएसपी डीबीएस भदौरिया द्वारा की जा रही है और शीघ्र ही जांच के बाद बड़ी कार्यवाही देखने को मिलेगी।

वित्त आयोग के अध्यक्ष और आरबीआई गवर्नर के बीच हुई आवश्यक बैठक

अक्षय तृतीया पर देश में हुई इतने टन सोने की ख़रीददारी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 17 पैसे कमजोर होकर खुला रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -