ग्वालियर: गेहूं से भरी लोडिंग पलटने से दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत
ग्वालियर: गेहूं से भरी लोडिंग पलटने से दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में एक तरफ कोरोना संक्रमण का कहर है तो दूसरी तरफ दुर्घटना की खबरें आ रही हैं। अब हाल ही में जो घटना हुई है वह ग्वालियर में हुई है। यहाँ गेहूं से भरी लोडिंग पलटने से दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है लोडिंग वाहन पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई है। पूरी खबर के मुताबिक झांसी हाईवे पर जौरासी के पास गेहूं से भरी लोडिंग पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई है। आपको हम यह भी बता दें कि मरने वालों में तीन एक ही परिवार के सदस्य हैं जिनमें दो बच्चे हैं वही इस दर्दनाक हादसे में कई लोग घायल भी हो गए है। इस पूरी घटना को बीते बुधवार सुबह 7 बजे की बताया जा रहा है।

यह घटना जौरासी घाटी झांसी रोड हाईवे पर घटित हुई है। आप सभी को बता दें कि लोडिंग वाहन में गेहूं के कट्टे भरे हुए थे और उसमें कुछ लोग भी सवार थे। बताया जा रहा है शिवपुरी जिले के नरवर से गेहूं के कट्टे भरकर ग्वालियर की ओर जा रहे लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। वहीँ इस हादसे में नयागांव ग्वालियर निवासी गोविंद दास साहू पुत्र मोतीराम साहू, सीमा पत्नी लाखन सिंह, सीमा का 12 साल का बेटा कान्हा, 6 साल की बेटी संतोषी, 18 साल की बेटी सपना की मौत हो गई है।

जब यह घटना घटी तो राहगीरों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। इस हादसे की सूचना मिलते ही बिलौआ टीआई अनिल सिंह भदौरिया मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस से तत्काल घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा, वही शवों को दूसरे वाहन में रखकर पीएम के लिए भिजवाया गया। वैसे यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी मध्यप्रदेश से कई सड़क हादसों की खबरें आ चुकीं हैं और यह तादाद बढ़ती ही जा रही है।

केरल सरकार ने वैक्सीन नीति पर हाई कोर्ट के सवाल के जवाब में केंद्र को ठहराया दोषी

वैक्सीनेशन पर बोले पूर्व मंत्री जीतू पटवारी- 'जल्द से जल्द फ्री लगवाई जाए'

'समाजवादी पार्टी जिताओ, शरीया क़ानून लाओ, यही इनकी मंशा'- सपा सांसद पर भड़के मोहसिन रजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -