ग्वालियर: कचरा वाहन चालक की लापरवाही, कुचल दी 2 साल की मासूम बच्ची

ग्वालियर: ग्वालियर से हाल ही में एक विचलित करने वाली खबर सामने आई है। जी दरअसल यहाँ नगर निगम की कचरा गाड़ी ने ऐसी लापरवाही दिखाई कि होश उड़ा देने वाला मंजर सामने आ गया। बताया जा रहा है लापरवाह ड्राइवर ने 2 साल की मासूम बच्ची को कुचल दिया। इस हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे के बाद से ड्राइवर फरार है। जैसे ही इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है लापरवाह ड्राइवर ने मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। यह मामला बीते शनिवार सुबह का है। बीते शनिवार सुबह कैलाश टॉकीज इलाके में निगम की कचरा गाड़ी पहुंची थी। इस दौरान यहां रहने वाली नेहा अग्रवाल कचरा फेंकने आई तो उनकी 2 साल की बेटी भी पीछे-पीछे आ गई। इसी बीच ड्राइवर बच्ची को देख नहीं पाया और उसने गाड़ी आगे बढ़ा दी। देखते ही देखते गाड़ी के अगले पहिये के नीचे बच्ची आ गई और उसके बाद पिछला टायर भी बच्ची के ऊपर से गुजर गया।

कुछ ही समय में ड्राइवर को अहसास हुआ कि पहिए के नीचे कुछ आ गया है और उसने गाड़ी को रोका और बच्ची को उठाकर उसकी मां की गोद में दिया और गाड़ी लेकर भाग निकला। इस घटना के बाद पड़ोस के लोग और मां नेहा अग्रवाल बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। इस मामले में CSP नागेंद्र सिकरवार का कहना है आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। CCTV फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

दिवाली और छठ को लेकर बिहार सरकार का नया फरमान जारी

सलमान खान की लताड़ के बाद फराह खान देगी 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स को नसीहत

गाजियाबाद: थूक लगाकर तंदूरी रोटी सेकने का वीडियो वायरल, कुक गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -