नशे के लिए 12 साल की लड़की पुणे से ग्वालियर तक का सफर करती है
नशे के लिए 12 साल की लड़की पुणे से ग्वालियर तक का सफर करती है
Share:

ग्वालियर: नशे की लत कितनी खतरनाक होती है, सभी जानते है. और आप यह भी जानते होंगे कि एक बार अगर किसी को नशे की लत लग जाती है, और उसे अगर नशा करने को नहीं मिले तो वह कुछ भी कर सकता है. लेकिन क्या आप सोच सकते है कि एक 12 साल की लड़की वो भी सिर्फ नशे के लिए 1200 किलोमीटर का सफर तय कर लेती है. 

जिस उम्र में बच्चे घर से बाहर अकेले जाने से डरते है. उस उम्र में इस लड़की की नशे की लत ने उससे ऐसा काम करवा दिया है कि हर कोई इस लड़की के बारे में जानने के बाद हैरान है. दरअसल गोमती नाम की 12 साल की लड़की को सुलोचन नाम का नशा सूंघने की लत लग गई है. इसके साथ ही गोमती को स्टेशन पर ट्रेनों की आवाज और और ट्रैन में बैठकर घूमना भी बहुत पसंद है. गोमती सुलोचन सूंघने के लिए और रेलवे स्टेशन की जिंदगी जीने के लिए पुणे से ग्वालियर के बीच 1283 किलोमीटर का सफर तय कर घर से भागकर ग्वालियर स्टेशन पहुंच जाती है. 

गोमती को रेलवे स्टेशन के आसपास घूमते देखकर पुलिस वाले भी घबरा जाते है, क्योंकि पुलिस ने गोमती को 3 बार स्टेशन और ट्रैन से पकड़कर उसे उसके पिता को सौंप दिया था. गोमती के पिता ने गोमती की नशे की लत छुड़वाने के लिए बहुत बार इलाज करवाया है, लेकिन ठीक होने के बाद वापस से गोमती सुलोचन का नशा और रेलवे स्टेशन की अंधेरी जिदंगी जीने चली जाती है. पुलिस को हमेशा यह डर बना रहता है कि कही इस बच्ची के साथ कोई गलत हरकत ना हो जाए.  

झाबुआ में बाप-बेटी और बेटा तीनों डेम में डूबे

देश का पहला विशेष टॉयलेट किन्नरों के लिए भोपाल में खुला

इस नगर पंचायत कार्यालय में भूत रोने और चिल्लानें के अलावा बैंड-बाजे बजाते है!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -