विपक्ष के विरोध के बीच जीवीएमसी ने संपत्ति कर वृद्धि को दी मंजूरी
विपक्ष के विरोध के बीच जीवीएमसी ने संपत्ति कर वृद्धि को दी मंजूरी
Share:

विशाखापत्तनम: जीवीएमसी परिषद ने शनिवार को यहां खाली जमीन के साथ आवासीय और गैर-आवासीय संपत्ति पर कर वृद्धि को मंजूरी दे दी। मेयर जी हरि वेंकट कुमारी ने यहां हुई परिषद की बैठक की अध्यक्षता की, जबकि नगर आयुक्त जी श्रीजाना ने एजेंडे की घोषणा की. परिषद की बैठक से बहुत पहले और जब तक यह समाप्त नहीं हो गया, विपक्षी दल के नेताओं ने संपत्ति कर में बढ़ोतरी के खिलाफ आवाज उठाकर हंगामा किया।

मेयर के पोडियम के ठीक सामने तख्तियां, नारेबाजी और धरना प्रदर्शन करते हुए, पार्षदों ने निर्णय का विरोध किया और GO 198 को तत्काल वापस लेने की मांग की। इस बीच, अतिरिक्त राजस्व आयुक्त नलनय्या ने नगरसेवकों को नए संपत्ति कर के बारे में बताया PowerPoint प्रस्तुति के माध्यम से विवरण। जनता द्वारा उठाई गई आपत्तियों के बावजूद, जीवीएमसी उनकी राय पर विचार किए बिना संपत्ति कर की मंजूरी के साथ आगे बढ़ी, विपक्षी पार्टी के नगरसेवकों ने आरोप लगाया।

टीडीपी, जेएसपी और लेफ्ट पार्टी के पार्षदों ने कहा कि लोग पहले से ही कचरा कर वसूली के खिलाफ हैं। उन्होंने अपील की, "संपत्ति कर की मंजूरी से उन्हें और गुस्सा आएगा और इसे रोकने की जरूरत है।" इससे पहले परिषद की बैठक शुरू होने से पहले जीवीएमसी गांधी प्रतिमा से टीडीपी, जेएसपी और वाम दलों ने निगम के मुख्य भवन तक रैली निकाली. हालांकि, प्रदर्शनकारियों को पुलिस थाने भेजे जाने से पहले एक घंटे तक पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की जारी रही। तेदेपा के दो पार्षदों के गोविंद रेड्डी को 59वें वार्ड से और के पूर्णिमा को 41वें वार्ड से पार्टी अनुशासन का उल्लंघन करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया। नगर आयुक्त जी श्रीजाना, उप महापौर जे श्रीधर और के सतीश, विधायक वासुपल्ली गणेश कुमार और जी अमरनाथ सहित अन्य उपस्थित थे।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा का बड़ा खुलासा, बोले- ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने ली थी 11 रुपये फीस

कोलकाता पॉर्न रैकेट के बाद टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

टोक्यो ओलंपिक में थी एथलीट, घर लौटी तो छाया था मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -