जी वी प्रकाश और सूर्या के फैंस के लिए आई चौकाने वाली खबर
जी वी प्रकाश और सूर्या के फैंस के लिए आई चौकाने वाली खबर
Share:

कोरोनोवायरस महामारी ने फिल्म उद्योग को बड़ी ही परेशानी में दाल दिया है. क्योंकि पूरी हो चुकी बड़ी फिल्में भी सिनेमाघरों के बंद होने के कारण रिलीज नहीं हो पा रही हैं और आसमान छूती ब्याज दरें उत्पादकों को गहरे प्रभाव डाल रही हैं. ऐसी ही एक बड़ी फिल्म है, सूर्या की फिल्म 'सोरारई पोटरु' जो कि व्यापार में सबसे हॉट है और भले ही ओटीटी खिलाड़ियों के कई ऑफर हैं लेकिन स्टार सह निर्माता अपने प्रशंसकों को संतुष्ट करने के लिए फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की कोशिश कर रहे हैं.

सुरिया के प्रशंसक जिन्होंने अपने जन्मदिन का जश्न दस दिन पहले शुरू किया है, वे 23 जुलाई को 'सोरारई पोटरु' के ट्रेलर रिलीज के लिए सबसे अधिक मतदान के साथ किसी तरह के उपचार की मांग कर रहे हैं. चूंकि रिलीज की तारीख तय होने से पहले ट्रेलर को रिलीज करना संभव नहीं है, इसलिए टीम को कहा जाता है कि वह प्रशंसकों को खुश करने वाली है.

जी.वी. Or सोरारई पोटरु ’के संगीतकार प्रकाश प्रकाश ने ट्विटर पर अच्छी खबर दी है"Something special from team #SooraraiPottru is on the way for Suriya sirs bday .... details in the coming days ... #update". Well, now that is something official to look forward to and celebrate Suriya's bday in a much grander style. सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित 'सोरारई पोटरु' और संयुक्त रूप से 2 डी एंटरटेनमेंट और शिखा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सूर्या, अपर्णा बालमुरली, मोहन बाबू, जैकी श्रॉफ और पार्वती रावल बहुत ही खूबसूरत किरदार में नज़र आने वाली है.

तस्वीरों पर छिड़ा विवाद तो एक्ट्रेस अनारकली ने कही ये बात

ये है साउथ मूवीज के हाई पेड एक्टर

रिलीज़ हुआ टोविनो थॉमस की मूवी का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -