ठंडे पकोड़े देखकर सास के ऊपर भड़का दामाद और फिर...

Aug 09 2019 09:00 PM
ठंडे पकोड़े देखकर सास के ऊपर भड़का दामाद और फिर...

हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एक दामाद ने गुस्से में कुछ ऐसा कर दिया कि उसके लिए उसे शर्मिंदा होना पड़ा. इस मामले में एक सास को अपने दामाद को ठन्डे पकौड़े पोरोसना भारी पड़ गया और उसे दामाद के गुस्से का शिकार होना पड़ा. जी हाँ, आइए बताते हैं यह पूरा मामला. इस मामले को राजधानी दिल्ली का बताया जा रहा है. इस मामले में एक दामाद ने अपनी सास पर उस वक्त हमला कर दिया जब वह उसके सामने ठंडे पकौड़े लेकर पहुंची. वहीं उस दौरान सिरफिरे दामाद ने न सिर्फ अपनी सास पर हमला कर दिया बल्कि अपनी मां का बचाव करने आई गर्भवती पत्नी पर भी धावा बोल दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ राजधानी दिल्ली के बदेसर गांव में अफरोज अपनी पत्नी के साथ रहता था और शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के बीच झगड़े हो रहे थे.

वहीं अफरोज की सास फाबीजा, शादी के कुछ दिनों बाद ही पत्नी के साथ आकर रहने लगी थी और अफरोज को यह बात पसंद नहीं थी. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ उसकी नाराजगी थी कि पत्नी के परिवार वाले अक्सर आकर रहते हैं जिसका खामियाजा उसके तंगहाल परिवार को झेलना पड़ता है. वहीं घटना के एक दिन पहले भी फाबीजा अपनी बेटियों और पांच साल के बेटे के साथ आई थी और सास ने दामाद की गैरमौजूदगी में पकोड़े बनाए, सबको खिलाने के बाद उसने कुछ पकोड़े अफऱोज के लिए भी रख दिए.

उसके बाद शाम को काम के बाद अफरोज जब घर आया था तो उसके सामने ठंडे पकोड़े परोसे गए लेकिन यह उसे पसंद नहीं आए और दोनों में कहासुनी शुरू हो गई. इस मामले में आरोपी दामाद ने पुलिस को बताया कि कहासुनी के दौरान उसकी पत्नी शाइस्ता बीच बचाव करने आ गई और अपनी मां का पक्ष लेने लगी और इस बात को सुनकर अफरोज अपना आपा खो बैठा और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं आरोपी जब भाग रहा था तो उसकी सास फाबीजा ने उसे पकड़ने की कोशिश की, जिस पर अफरोज ने अपनी सास पर भी ताबड़तोड़ हमले कर दिए. अब आरोपी दामाद पुलिस की हिरासत में है.

ट्रैन के टॉयलेट में जबरदस्ती घुस गया पुलिसकर्मी, किया महिला कैदी का बलात्कार

पंचायत में पहुंचा कपल का अफेयर तो सुनाया साथ रहने का फरमान लेकिन...

भाई-बहन को अपने साथ ले गया बहनोई, सुबह मिली दोनों की लाश