Video : 15 सेकंड में इस शख्स ने निगल लिए इतने अंडे, उलटी कर देने आप
Video : 15 सेकंड में इस शख्स ने निगल लिए इतने अंडे, उलटी कर देने आप
Share:

वैसे तो पूरी दुनिया में कई तरह के अजब-गजब लोग हैं. कई लोग ऐसे होते हैं जो अपने जूनून से लोगों को हैरान कर देते हैं. ऐसे कई लोगों के बारे में आपने सुना होगा. उनमें से ही एक के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इस बच्चे की हरकत देखकर आप जरूर हैरान रह जायेंगे. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं. कुछ लोग खतरनाक स्टंट करते हैं तो कुछ लोग ऐसी अजीबो गरीब हरकतें करते है जिससे वह रातो-रात फेमस हो जाते है. 

दरअसल चीन में एक शख्स ने मात्र 17 सेकंड में 50 अंडे खाए हैं. ये सुनना आपके लिए भी अजीब होगा. लेकिन ये सच भी है. इस शख्स का ये 17 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.वीडियो में साफ देखा जा सकत है कि ये शख्स पांच मग लेकर बैठा है, जिसमें अंडे फोड़कर रखे हुए हैं. प्रति एक मग में फोड़कर 10 अंडे भरे गए हैं जब यह पहले मग से अंडे पी रहा होता है तभी दूसरे मग को हाथ से उठा लेता है और पहला खत्म होते ही दूसरे को मुंह से लगा लेता है. 

इस तरह से ये शख्स 34 सेकंड के वीडियो में सिर्फ 17 सेकेंड में पांचो मग को खत्म कर देता है. इसके बाद यह शख्स विजय चिन्ह भी बनाता है.बता दें कि इस वीडियो को यूनीलेड नाम के फेसबुक पेज पर अपलोड हुआ है. यह विडियो इतना वायरल हो रहा है कि इसे अब तक कुल 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को लेकर यूट्यूब पर भी कॉमेंट में लोगों की अजीबोगरीब प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

इस देश में महिला कहीं भी कर सकती है टॉयलेट, ऐसे हैं कानून

63 हजार रु है दुनिया के सबसे महंगे बर्गर की कीमत, 3 दिन पहले करानी होगी बुकिंग

जब सिर के आर-पार हो गई मौत, अकेले अस्पताल पहुंचा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -