गुवाहाटी रेलवे पुलिस ने 1.48 करोड़ रुपये ले जा रहे 3 लोगों को हिरासत में लिया
गुवाहाटी रेलवे पुलिस ने 1.48 करोड़ रुपये ले जा रहे 3 लोगों को हिरासत में लिया
Share:

 

15 फरवरी को एक बड़े पैमाने पर भंडाफोड़ में, सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के लोगों ने भारी मात्रा में रुपये जब्त किए। 

तीन संदिग्धों के रूप में अभिषेक शर्मा, उमेश चंद्र शर्मा और पवन कुमार की पहचान की गई है। पवन दिल्ली से है, जबकि अभिषेक और उमेश उत्तर प्रदेश से हैं। सुरक्षा कर्मियों के अनुसार, वे सभी पलटन बाजार के प्रवेश द्वार पर पकड़े गए और हिरासत में लेने के तुरंत बाद पैसे वापस ले लिए गए। सूत्रों के अनुसार कुल जब्ती कम से कम 1,48,30,600 रुपये थी। पैसा अरुणाचल प्रदेश से लाया गया था, और माना जाता है कि तीनों इसे दिल्ली ले जा रहे थे।

तीनों पर इतनी बड़ी रकम रखने के लिए कोई दस्तावेज नहीं दिखाने का आरोप है और पूछताछ जारी है। 14 फरवरी को, पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से एक बलात्कार के संदिग्ध को जब्त कर लिया।

आरोपी खलील इस्लाम की पहचान करीब 18 साल के युवक के रूप में हुई है। खलील पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है और उसके खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। खलील कथित तौर पर असम जा रहा था जब उसे किशनगंज रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया। एनएफआर सूत्रों के अनुसार, अपराध शाखा/नई दिल्ली ने आरोपी के बारे में उपयुक्त अधिकारियों को सूचना दी जो 13 फरवरी को ट्रेन संख्या 12424 यूपी (नई दिल्ली-डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस) से यात्रा कर रहे थे। 

जैसे ही वह ट्रेन से किशनगंज रेलवे स्टेशन पहुंचे, आरपीएफ, राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) और किशनगंज की स्थानीय पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया।

इस प्रस्ताव का लाभ उठाएं! टाटा सफारी, हैरियर, नेक्सन से 40,000 तक की छूट

AIIMS देवघर में हो रही इन पदों पर भर्ती, 2 लाख तक मिलेगा वेतन

ITI पास के लिए यहां निकली नौकरियां, बिना परीक्षा होगी भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -