एक व्हाट्सएप ग्रुप जिसमे लोगों को कपड़ों से जज करती हैं करीना, नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे

Jan 13 2019 02:02 PM
एक व्हाट्सएप ग्रुप जिसमे लोगों को कपड़ों से जज करती हैं करीना, नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सबसे हॉट एक्ट्रेस और मॉम में से एक मानी जाती हैं. इनकी खूबसूरती के लिए सभी दीवाने हैं ये तो आप जानते हैं. लाखों फैन होने के कारण सभी उनसे जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं. आपको बता दें, उन्होंने एक रेडियो शो में यह खुलासा कर दिया कि उनका एक एक्सक्लूसिव वॉट्सऐप ग्रुप है जिसमें वह केवल इस आधार पर लोगों को जज करती हैं कि उन्होंने क्या पहना हुआ है. आज इसी ग्रुप के बारे में हम बताने जा रहे हैं.  

दरअसल, करीना ने 'वॉट विमेन वॉन्ट' नामक शो पर बताया कि वह और उनकी खास सहेलियां लोगों के पहनावे पर कॉमेंट करते हैं. लेकिन और भी हैरानी की बात है कि उस ग्रुप का नाम क्या है. करीना ने बताया 'मेरा एक एक्सक्लूसिव वॉट्सऐप ग्रुप है जहां केवल लोग क्या पहनते हैं इस पर धारणाएं बनाई जाती हैं. यानी इसी पर चर्चा होती है. इस ग्रुप का नाम 'गट्स' है. मैं और मेरी सहेलियां इस ग्रुप पर इसी बात पर चर्चा करते हैं कि लोगों के पास इतना गट्स है जो वे ऐसे कपड़े पहन लेते हैं. और मुझे लगता है कि यही दोस्ती की खूबसूरती होती है कि आप बिना किसी झिझक के कुछ भी शेयर कर सकते हैं.' लेकिन हम यहां कहना चाहेंगे कि किसी को भी कपड़ों से जज करना गलत है. 

ऐसा लगता है कि यह वही वॉट्सऐप ग्रुप है जिसके बारे में करीना ने पिछले साल कॉफी विद करण में चर्चा की थी. आपको याद है कि इस शो पर उन्होंने सोनम के साथ क्या कहा था? खै़र, सोनम ने भी इस शो पर यह बताया था कि वह भी इस ग्रुप में शामिल हैं. सोचिए, कि इस ग्रुप का ही कोई मेंबर कभी इस बात का खुलासा कर दे कि लेडीज़ ग्रुप पर क्या बातें करती हैं तो क्या होगा? लेकिन ये तरीका शायद ही किसी को पसंद आये. 

दीपिका और आलिया के बारे में कंगना ने कही ऐसी बात, हो सकता है बवाल!

रात में बहुत कम कपड़े पहनकर सोना पसंद करते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स

एयरपोर्ट पर ही एक-दूसरे को किस करने लगा ये सेलिब्रिटी कपल, वायरल हुई तस्वीरें