द कपिल शर्मा शो : क्या सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से कर ली है सुलह?, एक विशेष कार्यक्रम में बोली ये बात
द कपिल शर्मा शो : क्या सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से कर ली है सुलह?, एक विशेष कार्यक्रम में बोली ये बात
Share:

'डॉ गुलाटी' या 'गुत्थी' के चाहने वालों के लिए एक धांसू खबर है. टीवी पर अपने इन्ही हास्य किरदारों की वजह से पहचाने जाने वाले सुनील ग्रोवर को कौन नही जानता. सुनील से जुड़ी रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील ग्रोवर भी अपने इन किरदारों को मिस कर रहे हैं और जल्दी ही टीवी की दुनिया में धमाकेदार वापसी करने की तैयारी में है. वो चाहते हैं कि जल्दी ही वो दोबारा टीवी शो पर लौटे और दर्शकों का खूब मनोरंजन करें. ये बात खुद एक्टर ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कही है. दरअसल, बीते दिनों एक्टर एक महिलाओं के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे जहां उन्होंने इस बारे में अपने दिल की बात खुलकर बता डाली.

BB13: कैप्टेंसी टास्क में शहनाज का दिखा ऐसा रूप, जिसे घरवालें भी हो जायेंगे हैरान

शो में वापसी को लेकर एक्टर ने कहा, 'मैं जल्दी ही टीवी पर वापसी करना चाहता हूं. लेकिन अभी मैं एक वेब सीरिज की शूटिंग में बिजी हूं. इसके बाद मैं कुछ प्लान करुंगा.' हालांकि एक्टर ने कपिल शर्मा के सुपरहिट टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो'पर आने का कोई इशारा तो नहीं दिया है लेकिन सुनील ग्रोवर के फैंस इस बात को सुनकर एक्साइटेड जरुर हो रहे हैं. इसी के साथ एक बार फिर फैंस दुआ मनाने लगे हैं कि दोनों दोस्तों के बीच गिले शिकवे दूर हो जाएं और दोनों दोबारा एक साथ मिलकर दर्शकों को हंसा सके.

'कसौटी जिंदगी के 2' में इस वजह से अनुराग ने मिलाया विराज से हाथ, कोमोलिका की चाल होगी फैल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुनील ग्रोवर बीच-बीच में सलमान खान के कंट्रोवर्शियल टीवी रियल्टी शो बिग बॉस 13 में हंसी की फुहार लेकर आते रहते हैं. बीते दिनों एक्टर ने इस टीवी रियल्टी शो पर सलमान खान संग शादी रचाकर सभी को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर डाला था. ऐसे में सुनील ग्रोवर के फैंस दोबारा उन्हें 'गुत्थी' या 'डॉ गुलाटी' के रोल में देखने के लिए बेकरार हो रहे है. क्या आप सुनील ग्रोवर के इस बयान को सुनकर एक्साइटेड हैं. अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते है.

पहली बार लाल साड़ी में इतनी सेक्सी और हॉट नजर आईं नागिन मौनी रॉय

BB13: विशाल को बताया इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक, चीटिंग करने पर मिलेगी सजा

BB13: सिद्धार्थ के मुंह से इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कर भड़की शहनाज गिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -