गुटखा पाउच के मामूली विवाद में हत्या
गुटखा पाउच के मामूली विवाद में हत्या
Share:

सीधी : शराब के नशे में एक व्यक्ति ने गुटखा पाउच को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद दो महिलाओं पर जानलेवा हमला कर दिया जिसके कारण एक महिला की मौत हो गई, वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई जो फ़िलहाल अस्पताल में है. जानकारी के अनुसार, सेमरिया थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में रहने वाला पिंटू रावत अपने घर के पास स्थित शॉप में गुटखा पाउच लेने के लिए पहुंचा था. यहां पर पैसों के लेन-देन को लेकर उसका शॉप में मौजूद दो महिलाओं डांगी कोल और निर्मला कोल से विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि पिंटू ने पास में रखे डंडे से दोनों महिलाओं पर हमला कर दिया.

डंडे की जोरदार मार सिर पर लगने की वजह से डांगी कोल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, लहुलूहान हालत में निर्मला पुलिस चौकी पर पहुंची और उसने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया. वहीं, घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

इसके बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए आरोपी पिंटू रावत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है, वहीं पुलिस द्वारा इलाके में पूछताछ जारी है. 

फेसबुक पर बनाई दोस्त और फिर शारीरिक सम्बंध बनाकर छोड़ दिया

ग़ाज़ियाबाद: जहरीली शराब ने निगली तीन ज़िंदगियाँ

खेत जा रही लड़की के साथ युवक ने की छेड़खानी

मुख्यमंत्री के बंगले के कर्मचारी की बेटी से कुकर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -