बिहार सरकार के गुटखा बैन करने से कारोबारी को हुआ नुकसान, की आत्महत्या
बिहार सरकार के गुटखा बैन करने से कारोबारी को हुआ नुकसान, की आत्महत्या
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि गुटखा की बिक्री पर प्रतिबंध लग गया है और इसके बाद एक गुटखा कंपनी के बिहार व झारखंड के रीजनल मैनेजर व कारोबारी के द्वारा गोपालगंज में बीते मंगलवार की रात खुदकुशी कर लिये जाने की खबर से सनसनी फ़ैल गई है. इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतक झारखंड के जामताडा गांव का पवन दत्ता था और वह गोपालगंज के राजेन्द्र नगर वार्ड 22 मोहल्ले में अनुराग श्रीवास्तव के मकान में किराए पर अपनी पत्नी, एक बेटी व एक बेटे के साथ रहता था.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक इस बारे में सूचना मिलने पर नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और इसके बाद अंदर से बंद कमरे का दरवाजा तोड़ शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. वहीं पुलिस को उसके कमरे से लाखों रुपये के गुटखा मिले हैं और पुलिस के मानना है कि यही उसकी आत्महत्या की वजह है. वहीं परिजनों ने बताया कि पवन दत्ता गुटखा के बड़े कारोबारी थे और लोगों से कर्ज लेकर गुटखा का कारोबार शुरू किया था.

वहीं लाखों रुपये का माल खरीदकर स्टॉक कर चुके थे लेकिन अचानक गुटखा पर बिहार सरकार ने बैन लगा दिया और इसी बात से आहत होकर उन्होंने यह कदम उठा लिया. इस मामले में परिजनों ने बताया कि ''कर्ज देने वाले महाजन पवन दत्ता के घर पहुंचने लगे और दिये गये रुपये को वापस मांगने लगे. इससे आहत होकर पवन दत्ता ने देर रात में घर में पंखा से पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली.'' इस मामले में अब पुलिस जांच में जुटी हुई है और परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद ही मौत का खुलासा होने का कहा जा रहा है.

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल, अस्पताल में भर्ती

पंजाब नेशनल बैंक में डकैती, साढ़े सात लाख रूपये की डकैती

शौच के लिए गई युवती संग तीन लड़कों ने किया बलात्कार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -