गुरूवार रात कर लें यह उपाय, होने लगेगी पैसों की बारिश

आप सभी को बता दें कि दुनियाभर में कई लोग हैं जो खुद को ख़ुशी देने के लिए बहुत से उपाय करते हैं. ऐसे में बहुत सारा धन पाने के लिए भी लोग तरह-तरह के उपाय करते हैं. ऐसे में कहा जाता है कि भगवान विष्णु की आराधना करने से बहुत सा धनलाभ होता है और खूब सारा धनलाभ लेने के लिए इस उपाय को करना चाहिए. आप सभी को बता दें कि यह उपाय गुरूवार को करना चाहिए वह भी शाम को.

उपाय - सबसे पहले नहा लें इसके बाद 2 जोड़ी पीले केले को ले. अब दोनों केलों में से एक केले पर कुमकुम की सहायता से स्वास्तिष्क का चिन्ह और दूसरे केले पर अपना नाम लिखना हैं. इसके बाद अपने घर के मंदिर में एक मिट्टी का दीपका घी के साथ प्रज्ज्वलित करे और इसके अंदर एक लौंग को डाल दें. ध्यान रखे कि लौंग जले ना. इसके बाद भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए 'ॐ भगवती वासुदेवाय नमः' मंत्र का जाप करे और अब आप जिस कार्य के लिए यह उपाय कर रहे हैं वो इच्छा को भगवान के समय बोल दे और रात को सो जाए.

इसके बाद अगली सुबह उठकर मंदिर में रखे केले को ले और अपने ऊपर से सात बार ओसार ले. इसके बाद दोनों को केले को अलग कर ले और जिस केले पर आपने स्वास्तिष्क का निशान बनाया हैं, उस केले को भूरी गाय को खिला कर अपनी इच्छा फिर से गौ माता से बोलना हैं. वहीं दूसरे केले को जिस पर आपने नाम लिखा हैं उसे स्वयं प्रसाद के रूप में खा लें. इसके बाद अपने घर के लक्ष्मी मंदिर में जाए और वहाँ से केले लेकर कम से कम तीन लोगों को खिलाएँ. कहा जाता है इस उपाय को करते ही घर में पैसों की बरसात होने लगती है.

जानिए आज जन्में जातको का कैसा रहेगा नया साल

अगर कुत्ता लेकर भागता है आपके जूते या चप्पल तो जरूर पढ़ लें यह खबर वरना...

ज्ञान के भंडार खोलना है तो राशिनुसार पढ़े यह मंत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -