गुरूवार की रात जरूर करें यह काम, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

अमीर बनने के लिए कई उपाय हैं जिन्हे किए जा सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं. जी हाँ, वैसे तो आमतौर पर हर किसी को धन की आवश्यकता होती ही है लेकिन गुरूवार का दिन अमीर बनने के लिए किए जाने वाल्वे उपायों को ख़ास माना जाता है. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं गुरूवार को किए जाने वाले वह उपाय जो आपको अमीर बना सकते हैं. आइए जानते हैं.

गुरुवार के उपाय- - कहा जाता है व्यक्ति आर्थिक रूप से परेशान हैं तो उसे गुरूवार के दिन सुबह उठकर स्नानादि से निवृत होकर पीले वस्त्र धारण करे चाहिए. अब उसके बाद पीपल वृक्ष पर मां लक्ष्मी का नाम लेते हुए सात परिक्रमा लगानी चाहिए और पीपल के वृक्ष का पूजन कर, जल चढ़ाकर लक्ष्मी जी की उपासना करनी चाहिए. कहते हैं अगर अमीर बनना है तो किसी भी एक लक्ष्मी मंत्र से एक माला का जाप पेड़ के नीचे बैठकर करना चाहिए क्योंकि इससे माता लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और आपके घर को धन-धान्य दे देती हैं.

- कहा जाता है गुरूवार के दिन एक पानी भरे घड़े में राई के पत्ते डालकर इस जल को अभिमंत्रित करके इस जल से स्नान करें इससे आपका दरिद्रता रोग खत्म हो जाते हैं और इस उपाय को करने से आपके घर में संपत्ति का वास होने लगता है.

- आप सभी को बता दें कि गुरूवार रात को सोने से पहले व्यापारियों की तरह अपने पास के नोटों की गिनती करके सोना चाहिए और विनती करना चाहिए कि ''धन तुम सिर्फ मेरे पास आओ धन तुम किसी भी रस्ते से आओ ! जो रास्ता तुम्हे सही लगे तुम उस रस्ते से आओ. हे धन तुम तीन गुणा बढ़कर आओ बिना किसी को नुकसान पहुचाए मेरे पास आओ हम तुम्हे स्वीकार करने को तैयार है.'' कहते हैं अगर आप ऐसे करके सोते हैं तो धन देवता प्रसन्न होकर आपके घर आते हैं.

महाशिवरात्रि पर इन 3 उपायों को करने से सफल हो जाएगा आपका जीवन

माघ पूर्णिमा: चाहते हैं अमीर बनना तो आज तुलसी के पत्ते को रख दें यहाँ

महाशिवरात्रि पर भोलेनाथ को भूलकर भी न चढ़ाएं यह चीज़ वरना...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -