गुरुग्राम में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस की रेड में पकड़ाए 34 युवक और 9 युवतियां
गुरुग्राम में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस की रेड में पकड़ाए 34 युवक और 9 युवतियां
Share:

गुरुग्राम : दिल्ली-एनसीआर में शराब पार्टियों (rave party) का ट्रेंड लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसी ही एक रेव पार्टी की सूचना मिलने पर गुरुग्राम पुलिस द्वारा डीएलएफ फेज 1 थाना क्षेत्र इलाके में छापेमारी की गई, जहां युवक और युवतियों की शराब पार्टी चल रही थी. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने जब इस रेस्तरां के मालिक से शराब परोसे जाने का लाइसेंस मांगा तो उसके पास ऐसा कोई कागज़ात नहीं मिले.

पुलिस ने मौके से बिना लाइसेंस के अवैध तौर पर बड़ी मात्रा में शराब और बीयर जब्त कर लिए और पार्टी कर रहे युवक युवतियों से वेरिफिकेशन और पूछताछ की. पुलिस ने इसके बाद युवक युवतियों छोड़ दिया. इनमें 34 युवक थे और 9 युवतियां शामिल थीं. गुरुग्राम पुलिस ने इस रेस्तरां में मालिक इसके मैनेजर व 4 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच आरंभ कर दी है.

अब जरा ऐसी शराब पार्टियों के एंट्री कार्ड या फिर यू कहे कि इनविटेशन कार्ड पर निगाह दौड़ाएं, तो बेहद गोपनीय तरीके से ऐसी पार्टियां युवक युवतियों के लिए आयोजित की जाती हैं. गुरुग्राम में इस अवैध रूप से चल रही पार्टी को वैली मैजिक 2 प्रोमो पार्टी का नाम दिया गया था और इसके लिए इन युवक-युवतियों से बाकायदा 1 हजार रुपये भी वसूले गए थे.

SBI की ऊंची उड़ान, 10 हजार फीट की ऊंचाई पर लद्दाख में खोली नई ब्रांच

MMTC का बड़ा ऐलान, पाकिस्तान से प्याज़ आयात नहीं करेगा हिंदुस्तान

रविशंकर प्रसाद ने अर्थव्यवस्था में मंदी के लिए इसे ठहराया जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -