गुरुग्राम में 5 वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, पड़ोसी ही निकला दरिंदा

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक 5 वर्षीय नाबालिग मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जहां बच्ची का पड़ोसी युवक कथित तौर पर मासूम को बहाने से घर से ले गया था और पास ही में खेत में बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. वहीं, पीड़ित परिवार ने वारदात से एक दिन पहले शनिवार की शाम बच्ची का जन्मदिन मनाया था.

दरअसल, ये मामला गुरुग्राम जिले के सोहना इलाके का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, पीड़ित नाबालिग बच्ची के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के निवासी है. उन्होंने कहा कि 7 से 8 वर्षों से वह गुरुग्राम के एक गांव में किराए के घर में रह रहे है. उन्होंने बताया कि उनके 2 लड़के और 1 लड़की है. वहीं, रविवार की सुबह वह हर दिन की तरह मजदूरी करने के गए हुए थे. इस दौरान घर पर उसकी पत्नी और बच्चे थे, किन्तु कुछ देर बाद उसकी पत्नी ने उसे फोन कर बताया कि पड़ोस में रहने वाला राजा उनकी बेटी को घर से कुछ दिलाने के बहाने ले गया था और बहुत देर होने के बाद भी उनकी बेटी घर नहीं आई है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पीड़ित पिता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि जब उसकी पत्नी और पड़ोसी बच्ची को खोजने के लिए उनके घर के पीछे खेत में पहुंचे, तो वहां उन्होंने देखा कि मासूम बच्ची जमीन पर घायल अवस्था में पड़ी हुई थी और आरोपी भी वहीं खड़ा था. उन्हें देख वह मौके से फरार हो गया. परिवार वालों के मुताबिक, वो बच्ची को फ़ौरन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया. हालांकि मृतक के परिवार वालों की मांग पर पुलिस ने बच्ची के शव को शाम को गुरुग्राम के शवगृह में भिजवा दिया. पुलिस के मुताबिक,  सोमवार को बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.

आर्यन खान मामले में समीर वानखेड़े पर लगे रिश्वत के आरोपों की जांच करेगा एनसीबी

आज़ाद खान के लिए रखने वाली थी करवा चौथ, उससे पहले ही हिन्दू बीवी को मिला 'मौत का तोहफा'

अमेठी से यूपी कांग्रेस नेता को धोखाधड़ी और रंगदारी के आरोप में किया गया गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -