कहीं शादी का तो कहीं नौकरी का झांसा देकर किया रेप
कहीं शादी का तो कहीं नौकरी का झांसा देकर किया रेप
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह हरियाणा का है. इस मामले में हरियाणा में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं ऐसी बढ़ती जा रही है कि कुछ समझ ही नहीं आ रहा है. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम का है. जहाँ से एक ही दिन में दो रेप की घटनाएँ सामने आई है. इनमे एक मामला सेक्टर 51 के महिला थाने का है वहीं इस दौरान का दूसरा मामला सेक्टर 5 थाने में दर्ज हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर 5 थाने में शादी का झांसा देकर रेप कारने का मामला दर्ज हुआ है और सेक्टर 51 के महिला थाने में युवती ने नौकरी का झांसा देकर रेप किए जाने का मामला दर्ज कराया है.

इस मामले में पीड़ित युवतियों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मिली खबर के मुताबिक गुरुग्राम के सेक्टर 51 थाने में एक युवती ने लिखित शिकायत देकर 30 साल के एक व्यक्ति पर नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि युवती दिल्ली की रहने वाली है और शिकायत के मुताबिक नौकरी की तलाश में युवती भटक रही थी तभी उसकी सहेली ने नौकरी के लिए गुरुग्राम के नवीन कुमार का नंबर दे दिया. वहीं युवती ने नवीन से संपर्क किया, तो उसने नौकरी दिलाने की बात कही लेकिन उसकी इज्जत लूट ली.

युवक ने रेप के दौरान की वीडियो भी बना ली और होश में आने के बाद वह चिल्लाती रही, लेकिन आरोपी ने उसे चुप करा दिया. वहीं थोड़े दिन बाद आरोपी युवती को ब्लैकमेल करने लगा और उसकी अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर शेयर करने की धमकी भी देने लगा. इसके बाद युवती ने मजबूर होकर आरोपी को पैसे भी दिए. वहीं दूसरे मामले में एक महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. अब दोनों मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

बीच चौराहे पर घरवालों ने काटे बेटी के बाल, जानिए क्यों हुई यह बर्बरता

युवती ने दांत से काटकर अलग कर दिया लूटने आए चोर का अंगूठा

'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -