बुजुर्ग बाप को मारने के बाद छोटे भाई और माँ पर भी किया हमला, हुआ गिरफ्तार
बुजुर्ग बाप को मारने के बाद छोटे भाई और माँ पर भी किया हमला, हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में सामने आये अपराध के मामले में पहले बुजुर्ग बाप का बेरहमी से गला काटा और उसके बाद बुजुर्ग हो चली मां के गले पर चलाए एक के बाद एक चाक़ू से वार किए. वहीं इस मामले में बीच बचाव कर रहे छोटे भाई पर भी हमला किया गया. वहीं इस मामले में अब पुलिस इसके पीछे की वजह तलाशने में जुट गई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक गुरुग्राम की साइबर सिटी के शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में सोमवार शाम 7 बजे पुलिस को कंट्रोल रूम में मिली सूचना से हड़कंप मच गया और इस बारे में सूचना थी कि 33 वर्षीय बेटे ने अपने बाप का बेरहमी से कत्ल कर दिया.

वहीं उसके बाद बीच-बचाव करने आई मां पर भी चाकू से दो बार गदर्न पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस मामले में दिल दहला देने वाले इस वारदात में जब छोटा भाई बीच में आया तो उस पर भी कातिलाना हमला कर उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया और इस बीच स्थानीय निवासियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं इस मामले में आरोपी गिरफ्त में है, लेकिन पुलिस वारदात के पीछे की वजह को तलाशने में जुटी है.

आप सभी को बता दें कि यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस की माने तो शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में 64 वर्षीय सुशील मेहता अपनी 50 वर्षीय पत्नी अपने दो बेटों के साथ मकान में रहते थे, लेकिन सोमवार शाम को ये वारदात हुई.

केरल में 19 साल की छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर कहा- इस्लाम में आ जाओ

हत्या कर कुचला महिला का चेहरा और फाड़ दिया पेट, जांच में जुटी पुलिस

850 रुपये के लिए एक दोस्त ने कर दी दूसरे दोस्त की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -