पूजा कर लौट रहा परिवार पर कांग्रेस नेता ने तलवार से किए कई वार
पूजा कर लौट रहा परिवार पर कांग्रेस नेता ने तलवार से किए कई वार
Share:

गुरुग्राम: हमारे देश में लगातार बढ़ रहे जुर्म और अपराध के सिलसिले इस कदर बढ़ चुके है कि हर तरफ लोगों के दिलों के कोहराम का माहौल बन चुका है. जंहा हर रोज यह बात सामने आती है कि इस जगह आज आतंकी घुसपैठ तो कही किसी की मौत की खबर लोगों के होश उड़ा रही है. वहीं  गुरुग्राम से सटे रिठौज गांव में उस वक्त सनसनी मच गई जब कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने अपने बेटे-बहू पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में बेटे-बहू की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. गुरुग्राम में अपनी बहन की भात समारोह में जाने से गुस्साए कांग्रेस प्रदेश सचिव ओमबीर ने सोमवार सुबह अपने बेटे  राहुल व बहू मोनिका  पर तलवार से हमला कर दिया. दोनों को गंभीर अवस्था में बादशाहपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वारदात के वक्त ओमबीर की पत्नी बाला भी मौके पर मौजूद थी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी.

ओमबीर की भाई बहन से भी नहीं है बोलचाल:  मिली जानकारी के अनुसार ओमबीर का अपने भाई व बहन से विवाद है जिसके कारण उनकी आपस में बोलचाल नहीं है. वर्तमान में ओमबीर सोहना के हरि नगर में रह रहा है जबकि राहुल अपनी पत्नी मोनिका के साथ गांव रिठौज में रहता है. ओमबीर बेटे राहुल को भी अपनी बुआ से बात करने से मना करता था, लेकिन वह नहीं माना, जिससे ओमबीर व बाला काफी गुस्सा हो गए थे. आरोप है कि कुछ समय पहले राहुल की मोनिका से शादी हो गई. ओमबीर मोनिका के परिजनों को दहेज के लिए परेशान करने लगा था, जिसका राहुल ने विरोध किया. इससे ओमबीर और अधिक गुस्सा हो गया.

तलवार से मोनिका और राहुल को किया लहूलुहान: वहीं इस बात का पता चला है कि सोमवार सुबह राहुल व मोनिका बासौड़ा पूजन करने के लिए गांव के चौराहे पर गए थे. वापस लौटे तो पाया कि ओमबीर व बाला उसके घर में मौजूद हैं. घर पहुंचते ही ओमबीर व बाला ने मोनिका व राहुल से मारपीट करते हुए दोनों पर तलवार से कई वार किए. जंहा इस बात कि जानकारी मिली है कि घटना में राहुल व मोनिका लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए. घटना का शोर सुनकर पड़ोसी बाहर आए तो आरोपी वारदात स्थल से फरार हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि घायलों की हालत गंभीर है. 

जन्म लेने के चंद मिनिट बाद ही कोरोना से संक्रमित हो गया नवजात, बना सबसे कम उम्र का रोगी

राहुल गांधी ने गिरती इकॉनमी को लेकर मोदी सरकार को घेरा, कहा- मेरे सवालों का जवाब नहीं दे रहे पीएम

कोरोना के कारण 5 करोड़ लोग होंगे बेरोजगार, टूरिज्म सेक्टर में 25 फीसद बुकिंग कैंसिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -