रिलीज हुआ गुरु रंधावा का गाना मेहंदी वाले हाथ'

By iti mishra
Jan 14 2021 02:59 PM
रिलीज हुआ गुरु रंधावा का गाना मेहंदी वाले हाथ'

पंजाब में अपनी गायकी के लिए मशहूर होने वाले गुरू रंधावा ने हाल ही में अपने नए गाने का एलान किया था। वह गाना आज रिलीज हो गया है। जी हाँ, उनका नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है और रिलीज होने के साथ ही यह धमाल मचा रहा है। आप जानते ही होंगे गुरु ने बहुत ही कम समय में सुपरहिट गाने गाकर लोगों के दिल में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। आज के समय में वह एक मशहूर सिंगर हैं और उन्होंने 'बेबी गर्ल' और 'नाच मेरी जान' गाने के बाद से तहलका मचा दिया है।

फिलहाल उनका जो गाना आया है उसका नाम है 'मेहंदी वाले हाथ'। इस गाने के वीडियो को शेयर कर गुरु ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है- 'Full Video Out Now #MehendiWaaleHaath song out now!@sanjanasanghi96 #tseries @tseries।official #BhushanKumar @sanjanasanghi96@sachettandonofficial @paramparatandonofficial @sachetparamparaofficial @quadri।sayeed @arvindrkhaira @souravkeys'

वैसे 'मेहंदी वाले हाथ' गाने में गुरु के अपोजिट संजना संघी दिखाई दे रहीं हैं। आप सभी ने इससे पहले संजना संघी को फिल्म 'दिल बेचारा' में देखा होंगा जहाँ वह सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आईं थीं। बीते दिनों ही अपने गाने के पहले लुक को शेयर करते हुए गुरु ने कैप्शन में लिखा था, "मेरा अगला गाना 'मेंहदी वाले हाथ' 14 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है।" वैसे "मेहंदी वाले हाथ" को साचते एंड परंपरा ने म्यूजिक दिया है। इस गाने के बोल सईद कादरी ने लिखे हैं और इस गाने को अरविंद खैरा ने डॉयरेक्ट किया है।

पति ने गाया नेहा के लिए गाना तो सिंगर बोली- 'आई लव यू'

घरेलू हिंसा पर निमरत कौर अहलूवालिया ने कही यह बात

हिमांशी खुराना के नए फोटोज ने बनाया फैंस को दीवाना