अपना नया गाना अभी नहीं रिलीज करेंगे गुरु, किसान है वजह
अपना नया गाना अभी नहीं रिलीज करेंगे गुरु, किसान है वजह
Share:

पंजाबी गायक गुरु रंधावा को उनके गानों के लिए जाना जाता है। वह अपनी आवाज से सभी को मदहोश कर देते हैं। उनके गाने सभी को बड़े पसंद आते हैं। वैसे गुरु के सभी गाने डांस का माहौल बना देते हैं और यही वजह है कि उनका गाना बजते ही लोग नाचने लगते हैं। अब हाल ही में गुरु ने अपने नए गाने के बारे में बताया है। जी दरअसल उन्होंने अपने नए गाने के बारे में ट्विटर पर बताया है कि वह अभी रिलीज नहीं होगा। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है- ''Postponed the release of my next single with respect to our farmers। Me and @iAmNehaKakkar will bring our soon very soon। Till then Love and respect Collision symbol Long live farmers Folded hands।

 

जी दरअसल अपने नए गाने को उन्होंने किसानों के समर्थन में रहने के कारण पोस्टपोन किया है। वैसे बीते दिनों ही उनका गाना आया था जिसका नाम था 'नाच मेरी रानी'। यह गाना टी सीरीज बैनर तले बना था और इसके लिरिक्स, डांसिंग स्टेप्स और म्यूजिक का पर्फेक्ट कॉम्बो है। वैसे इस गाने में नोरा एक रोबोट का किरदार निभा रही हैं जो बेहतरीन है। आपको हम यह भी बता दें कि गाने को गुरु रंधावा के अलावा निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है।

गाने के रिलीज से पहले उन्होंने अपने फैंस को हिंट देते हुए कहा था, 'Get Ready for the Blast @norafatehi and @gururandhawa in @bhushankumar ‘s #NachMeriRani@tanishk_bagchi @tseries।officialLove' इसके अलावा बीते दिनों ही गुरु ने एक ट्वीट कर लिखा था- 'Releasing my music after 6 MONTH। Get ready for SEPTEMBER Amd yes i might release 2 songs a month too। Its loaded' और उसी के बाद उनका यह गाना रिलीज हुआ था।

सपा नेता और पूर्व MLA अनवर हाशमी की करोड़ाें की संपत्ति कुर्क

कानपुर एनकाउंटर केस: जल्द गिरफ्तार हो सकती है विकास दुबे की पत्नी, लगा है ये आरोप

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड लखवी को हर महीने खर्च के लिए मिलेंगे लाखों रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -