इस बच्चे को गुरु रंधावा म्यूजिक वीडियो में करना चाहते हैं कास्ट, यह है कारण
इस बच्चे को गुरु रंधावा म्यूजिक वीडियो में करना चाहते हैं कास्ट, यह है कारण
Share:

इंटरनेट एक जैसी चीज है जो रातों रात किसी की भी किस्मत चमका सकती है।इसके अलावा एक रात में ही इंटरनेट और सोशल मीडिया किसी को भी स्टार बना सकता है।वही  इन दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं।ऐसे में  इन वीडियोज को कई लोग देखते हैं। कई लोग पसंद करते हैं कई लोग नापसंद भी करते हैं। वही कई बार इसी वजह से किसी भी आम व्यक्ति को बड़ा ब्रेक भी मिल जाता है। इसके साथ ही अब एक वायरल वीडियो की वजह से एक छोटे से बच्चे को बड़ा ब्रेक मिलने वाला है। वही बच्चे का डांस वीडियो वायरल हुआ है।

इसके अलावा बच्चा जिस गाने पर डांस कर रहा है वो गाना गुरु रंधावा का है। इस बच्चे को ब्रेक देने के लिए भी गुरु रंधावा ही कह रहे हैं। वीडियो में बच्चे के डांस मूव्य देखते ही बन रहे हैं। ऐसे में गुरु रंधावा भी ये वीडियो देख बच्चे के कायल हो गए हैं|  असल में हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा डांस कर रहा है। वही इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में बच्चा 'हाई रेटेड गबरू', 'लगदी लाहौर दी या' जैसे गाने इंडस्ट्री को देने वाले सिंगर गुरु रंधावा के गाने पर डांस कर रहा है। इस वीडियो को खुद गुरु रंधावा ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

सिंगर गुरु रंधावा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ गुरु रंधावा ने लिखा है, 'इसे देखने और बढ़ावा देने की जरूरत है। क्या प्रतिभा है, मेरा गाना चुनने के लिए और डांस दिखाने के लिए आपका धन्यवाद। वही इनसे मिलना पसंद करूंगा और अपने म्यूजिक वीडियो में फीचर करना भी पसंद करूंगा। ऐसा 'बताया जा रहा है कि गुरु रंधावा ने इंडस्ट्री को 'हाई रेटेड गबरू', 'लगदी लाहौर दी या', 'पटोला' जैसे गाने इंडस्ट्री को दिए हैं। इसके साथ ही गुरु रंधावा की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। अभी हाल ही में गुरु रंधावा का सॉन्ग 'लगदी लाहौर दी या' को दोबारा रीक्रिएट किया गया है। ये गाना फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के लिए रीक्रिएट किया गया है। इसे भी गुरु रंधावा ने ही गाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on

चेन्नई में '83' का पोस्टर रिलीज करेगी भारतीय क्रिकेट टीम

आलीशान बंगले और कारो के मालिक अक्षय कुमार, फिल्मो में आने से पहले थे वेटर

Panga Box Office : कंगना रनौत की फ़िल्म पहले दिन नहीं ले पायी पन्गा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -