Video Song : गुरु रंधावा का एक और हिट गाना हुआ रिलीज़
Video Song : गुरु रंधावा का एक और हिट गाना हुआ रिलीज़
Share:

पंजाबी के सुपरहिट सिंगर गुरु रंधावा को सभी बेहद अच्छे से जानते हैं और उनके गानों के लिए लोग दीवाने हैं. पंजाबी म्यूजिक में उन्होंने अपनी एक अलग ही जगह बना ली है या ये कहें अपना ही कब्जा कर लिया है जिस पर पहले हनी सिंह का राज था. इसके साथ आपको बता दें हाल ही में गुरु का एक और गाना रिलीज़ हुआ है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. हाल ही रिलीज़ हुआ रंधावा का गाना 'तेरे ते' आ चुका है. आइये आप भी सुनिए इस गाने को.

आपको बता दें, गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो अंतर्राष्ट्रीय स्तर के नहीं बन रहे हैं. डायरेक्टर गिफ्टी ने गुरू का ये म्यूजिक वीडियो कुछ विदेशी लड़कियों के साथ एक बंद स्टूडियो में शूट करके एक तरह से उन्हें नुकसान पहुंचाया है. गाने की बात करें तो इक्का के लिखे गीत में जो छेड़छाड़ और शरारतें एक लोकप्रिय गीत में होती हैं, वे नहीं दिखाई दे रही हैं. ऐसा लग रहा है ये उनके लाइफ स्पीडब्रेकर है.  

यह एक बहुत ही साधारण संगीत मालूम पड़ता है. कहीं कुछ ऐसा नहीं जो तुरंत हुक करता हो. गायिकी में ऑटो ट्यूनर के इस्तेमाल ने भी गुरु रंधावा की साख को इस गीत में बट्टा ही लगाया है. गुरु रंधावा का अपना एक स्टाइल है, लेकिन कॉकटेल जैसे गानों में कभी ध्वनि भानुशाली तो कभी इक्का के साथ मिक्स कर टी सीरीज न सिर्फ अपना बल्कि गुरु रंधावा का बड़ा नुकसान कर रही है.

शुरू हुई ईशा अंबानी की शादी की रस्मे, पूजा में दिखा बेहद खूबसूरत लुक

अपार सफलता के बाद आयुष्मान की झोली में आई एक और फिल्म

लेखकों के मेहनताना के लिए आमिर खान ने की पैरवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -