सिंगर से अभिनेता बने गुरु रंधावा, इस फिल्म में आएँगे नजर

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपनी आवाज से सभी का दिल जीता है और अब वह अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। जी दरअसल गुरु को हाल ही में दिग्गज एक्टर अनुपम खेर के साथ देखा गया और अब खबर आई है कि वह उनकी 532वीं फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आखिर कौन करेगी कार्तिक संग आशिकी...?

जी दरअसल मैक फिल्म्स की आगरा के परिवार पर आधारित कॉमेडी फिल्म में वह मुख्य किरदार निभा रहे हैं। बीते शुक्रवार को गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और यह उनकी 532वीं फिल्म है। मैं एक नया कलाकार हूं और खेर साहब एक लीजेंड हैं। हालांकि, उन्हें लीजेंड कहलाने से नफरत है। आप लोग एक गायक के रूप में मेरे प्रति बहुत उदार और दयालु रहे हैं। अब मुझे एक एक्टर के रूप में अपने सफर में आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। मैं बहुत मेहनत करने का वादा करता हूं। मैं इससे बेहतर लांच के लिए नहीं कह सकता था। रब राखा।'

गर्लफ्रेंड संग ऋतिक को देख भड़के यूजर्स, कहा- 'आपकी बेटी लग रही है'

आप सभी को यह भी बता दें, फिल्म निर्माता अमित भाटिया आगरा के परिवार पर आधारित कामेडी फिल्म बना रहे हैं। जी हाँ और उनकी फिल्म की शूटिंग आगरा में सोमवार को शुरू हुई थी, हालांकि अभी तक फिल्म का नाम अभी घोषित नहीं किया गया है। गुरु के बारे में बात करें तो वह मशहूर सिंगर हैं और अपने करियर में उन्होंने कई बेहतरीन गाने गाए हैं जो आपने सुने होंगे।

मीडिया से सामने आलिया को लेकर रणबीर ने कह डाली ये बात

नसीरुद्दीन से लेकर अमिताभ तक किसी ने कार तो किसी ने पानी में छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग किया रोमांस

डिजिटल दुनिया में धमाका करने को तैयार सुनील शेट्टी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -