साल 2020 में गुरु रंधावा ने किया खुद को फिट, 15 किलो घटाया वजन
साल 2020 में गुरु रंधावा ने किया खुद को फिट, 15 किलो घटाया वजन
Share:

पॉपुलर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा इन दिनों फिट होने के चलते चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने अपना वजन कम किया है और इसी के चलते वह चर्चाओं में बने हुए हैं। वैसे इन दिनों वह कई जगह परफॉर्म कर रहे हैं और अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियोज की शूटिंग कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे साल 2020 उनके लिए भी कुछ खास नहीं रहा लेकिन उन्होंने खुद को फिट जरूर कर लिया। जी हाँ, उन्होंने जमकर जिम में मेहनत की और खुद को परफेक्ट बना लिया। गुरु रंधावा ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि 'साल 2020 में उन्होंने अपना 15 किलो तक वजन कम कर लिया।'

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि, 'साल 2020 भी उनके लिए एक्साइटिंग रहा है लेकिन ज्यादातर पर्सनल लेवल पर।' एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैंने साल 2020 का ज्यादातर वक्त खुद को ग्रूम करने और पहले से ज्यादा फिट बनाने के लिए किया। साल 2020 हममें से ज्यादातर के लिए चुनौतीपूर्ण रहा है। साल की शुरुआत में हम सभी कुछ नया और जोशपूर्ण करने को तैयार थे लेकिन पैनडेमिक के चलते वो चीजें नहीं हो सकीं। मैंने लॉकडाउन में एक म्यूजिक वीडियो पर काम किया और 15 किलो तक वजन घटाया। इसके अलावा हमने अपना एक खुद का मर्चेंडाइज ब्रांड शुरू किया।"

इसी के साथ गुरु ने यह भी कहा कि, 'साल 2020 उनके लिए ट्रांसफॉर्मेशन का साल रहा है और साल 2021 से भी मैं जितना हो सके नया सीखने की कोशिश करूंगा। मैं चाहूंगा कि चीजें जल्द नॉर्मल हो जाएं और हम कलाकार एक बार फिर से ऑडियंस के लिए वैसे ही परफॉर्म कर सकें। मैं आने वाले साल में और ज्यादा शोज और वीडियो करने की कोशिश कर रहा हूँ। अभी हम एक नया वीडियो शूट कर रहे हैं जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं और चाहता हूं कि मेरे फैन्स मेरा ये नया गाना सुनें।' वैसे गुरु के शानदार फिटनेस को अब आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं।

प्रतापगढ़ में जहरीली शाराब पीने से दो मजदूरों की मौत, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

किसानों के हित में सीएम योगी का बड़ा फैसला, अब पराली के बदले मिलेगा पैसा

घाना के राष्ट्रपति Addo Dankwa Akufo-Addo ने मंत्री पद के पहले बैच को किया प्रस्तुत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -