पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला
पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला
Share:

नई दिल्लीः मशहूर पंजाबी गायक गुरु रंधावा पर हाल ही में एक अनजान व्यकित ने हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गए। हालांकि अब वह खतरे से बाहर हैं। गुरु रंधावा अपने शो के लिए कनाडा में थे। उन्होंने वहां के क्वीन एलिजाबेथ थिअटर में अपना शो खत्म किया ही था कि एक अनजान शख्स ने उन पर हमला कर दिया।

गुरु की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने चेहरे के चोट पर तौलिया लगाए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि गुरु रंधावा के साथ मारपीट की गयी है। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक गुरु रंधावा अथवा उनकी टीम की ओर से किसी तरह का बयान नहीं आया है। वहीं उनके मित्र प्रीत हरपाल ने रंधावा को लेकर एक पोस्ट लिखी और वही फोटो शेयर की, जो सोशल मीडिया में फैल रही है।

उन्होंने यह पोस्ट पंजाबी में लिखा है। आपको बता दें कि गुरु रंधावा बॉलिवुड में भी प्रसिध्द गायक बन चुके हैं। पंजाबी गाने के इस जाने माने चेहरे ने हिंदी फिल्मों में  'पटोला', 'सूट सूट', 'बन जा रानी' और 'मोरनी बनके' के अलावा कई सुपरहिट पंजाबी गाने गा चुके हैं। रंधावा ने धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया है । देश ही नहीं दुनियाभर में गुरु रंधावा के लाखों प्रशंसक हैं।

Pehalwaaan Song : सुनील शेट्टी और किच्छा सुदीप पर फिल्माया गाना हुआ रिलीज़

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

 

Agalaathey Song : अजित-विद्या बालन की फिल्म के गाने का टीज़र आउट, इस दिन आएगा गाना

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -