इस तरह सेलेब्स ने दी गुरु नानक जयंती की बधाई

आप सभी जानते ही हैं कि आज देश के कई हिस्सों में गुरु पूर्णिमा का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. ऐसे में सिख धर्म के पहले गुरु, गुरु नानक देव जी का जन्म प्रकाश पर्व के रूप में कार्तिक पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है और गुरु नानक देव जी के जन्म के अवसर पर गुरुद्वारों पर कई तरह के धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन होता है. वहीं हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर इस त्यौहार की बधाई दी है.

हाल ही में ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा- 'गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती के इस शुभ दिन पर बधाई.' इसी के साथ हेमा मालिनी ने लिखा- 'गुरु नानक जी की शिक्षाएं सभी मानव जाति के लिए सरल तरीके से पहुंचती हैं. उनका मैसेज था- 'नाम जपो, किरत करो और वंड चखो', जिसका अर्थ है: भगवान के नाम का जप करो, ईमानदारी और कड़ी मेहनत के साथ अपना कर्तव्य निभाओ. जो कुछ भी आप कमाते हैं उसे जरूरतमंदों के साथ साझा करो.' वहीं तापसी पन्नू ने ट्विटर पर लिखा है, 'ਸਤਿਗੁਰੂ ਨਾਨਕ ਪ੍ਰਗਟਿਆਮਿੱਟੀ ਧੁੰਦ ਜੱਗ ਚਾਨਣ ਹੋਇਆਜਿਉ ਕਰ ਸੂਰਜ ਨਿਕਲਿਆਤਾਰੇ ਛਿਪੇ ਅੰਧੇਰ ਪਲੋਇਆਆਪ ਜੀ ਨੂੰ ਅਤੇ ਆਪ ਜੀ ਦੇ ਸਾਰੇ ਪਰਿਵਾਰ ਨੂੰਗੁਰੂ ਨਾਨਕ ਦੇਵ ਜੀ ਦੇ ਗੁਰਪੂਰਬ ਦੀਆਂ ਲੱਖ ਲੱਖ ਵਧਾਈਆ ਹੋਣ! '

इसी के साथ अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती पर सभी के लिए दुआएं कीं और लिखा, ''Satguru nanak pargatya miti dhund jag chanan hoa || Jyo kar suraj nikalya tare chape andher ploa || DHAN GURU NANAK DEV JI de 550th parkash purab di aap sabji nu lakh lakh wadaiyan'' वहीं सोहा अली खान ने गोल्डन टेंपल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा- 'हैप्पी गुरु नानक जयंती.' इस तरह कई सेलेब्स ने अपने फैंस को गुरु नानक जयंती की बधाई दी है.

रंजीत को ही विलेन के रूप में पसंद करती थी अभिनेत्रियां, अब हो चुकी है ऐसी हालत

एक्ट्रेस सहित फैंस भी लता मंगेशकर के लिए मांग रहे दुआ, किए ट्वीट्स

एक्ट्रेस को हुआ टीबी तो सलमान ने की मदद, ठीक होकर कहा- 'तस्वीर की पूजा करुँगी...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -