रेप आरोपी आसाराम के आश्रम में मनाया जा रहा गुरु पूर्णिमा पर्व
रेप आरोपी आसाराम के आश्रम में मनाया जा रहा गुरु पूर्णिमा पर्व
Share:

27 जुलाई यानि आज के दिन देशभर में गुरु पूर्णिमा का उत्सव मनाया जा रहा है. आज सभी लोग अपने गुरु की शरण में जाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करते हैं. गुरु पूर्णिमा का पर्व आषाढ़ महीने की शुक्ल पूर्णिमा को मनाया जाता है. आमतौर पर गुरु उन्हें माना जाता है जो हमे अच्छी सीख दें और ज्ञानवर्धक बातें बताए लेकिन इस बार तो रेप आरोपी आसाराम के आश्रम में भी गुरु पूर्णिमा पर्व मनाने की खास तौर से तैयारियां की गई है. जी हां... आसाराम के आश्रम में गुरु पूर्णिमा विशेष तौर से मनाया जाएगा.

आसाराम के भक्तजन को लोगों को सड़कों पर पर्चे भी बांट रहे हैं. इतना ही नहीं आसाराम के आश्रम में गुरु पूर्णिमा पर्व में आमंत्रित होने के लिए उनके भक्तों ने अख़बार में भी विज्ञापन छपवाया है. आपको बता दें भारत के साथ-साथ देशभर में आसाराम के करीब 425 आश्रम हैं. आसाराम को उनकी शिष्या से ही रेप के आरोप में जेल भेजा गया है लेकिन फिर भी भक्तों का उनके प्रति विश्वास अब भी कम नहीं हुआ है.

आसाराम के भक्तों ने अख़बार में जो विज्ञापन छपवाए है उसमे लिखा है कि, 'प्रत्येक वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी देश-विदेश स्थित 425 से भी ज्यादा आश्रम में करोड़ों साधकों द्वारा गुरु पूर्णिमा महोत्सव श्रद्धा-भक्ति एवं बड़े उत्साह के साथ 27 जुलाई 2018 को मनाया जा रहा है.'

यानि रेप आरोपी आसाराम के भक्त अब भी उनपर आंख बंद करके विश्वास करते हैं और आसाराम के जेल में होने के बावजूद उन्हें गुरु मानकर इतना बड़ा पर्व मनाया जा रहा है. आसाराम के रुद्रपुर स्थित आश्रम में भी गुरु पूर्णिमा पर्व मनाने की तैयारियां चल रही थी और जब इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने वहां होने वाली सभी गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी.

खबरें और भी...

चंद्रग्रहण : गंगा घाटों पर होगा आरती का विशेष आयोजन

दिल्ली डूबने का खतरा बढ़ा, उफान पर हैं कई नदियां

पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आज़म ने देश की जनता से किए ये वादे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -