गुरु पूर्णिमा पर आयुष्मान ने इस दिग्गज गायक को किया याद, फोटो शेयर कर लिखा खूबसूरत कैप्शन
गुरु पूर्णिमा पर आयुष्मान ने इस दिग्गज गायक को किया याद, फोटो शेयर कर लिखा खूबसूरत कैप्शन
Share:

पूरे देश में आज यानी 5 जुलाई को गुरु पूर्णिमा मनाई गई है. इस अवसर पर आम से लेकर खास लोगों ने अपने गुरु को याद किया है.  इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना भी जो गए है. जी हां, अभिनेता ने गुरु पूर्णिमा पर अपने गुरु को याद किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने गुरु को याद करते हुए खास पोस्ट शेयर किया है. अभिनेता आयुष्मान का यह पोस्ट जोरों से वायरल हो रहा है.  

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने गुरु पूर्णिमा के खास अवसर  पर अपने ट्विटर अकाउंट पर हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक और अभिनेता किशोर कुमार की तस्वीर को शेयर की है. दिग्गज गायक की तस्वीर के साथ आयुष्मान खुराना ने खास कैप्शन भी लिखा है. इस पोस्ट में अभिनेता ने किशोर कुमार को अपना प्रेरणा स्त्रोत बताया है. अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आपके गीत, हर मौसम में और हर कारण से मेरे साथी रहे हैं. आप मेरे सबसे बड़े प्रेरणा स्त्रोत रहे हैं. आपकी ही वजह से ही मैं मल्टीटास्किंग बनने की कोशिश करता हूं. केवल अभिनय में ही नहीं गायिकी और लेखन में भी मैं यह कोशिश करता रहता हूं. हर गुजरते दिन के साथ मैं यह और बेहतर करने की ख्वाहिश रखता हूं. ' 

जानकरी के लिए बता दें की अभिनेता आयुष्मान खुराना ने किशोर कुमार के लिए अपनी शेयर की गयी पोस्ट में आगे लिखा, 'आप मेरे गुरु रहे हैं. किशोर कुमार आप हमेशा से सदाबहार दिग्गज रहे हैं और हमेशा रहेंगे. '  दिग्गज गायक के लिए आयुष्मान खुराना द्वारा लिखा यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इन दोनों कलाकार के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे है .

अरशद वारसी ने अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी को लेकर किया था ट्वीट, अब कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

अनुपम खेर ने पुराने दिनों को किया याद, अमिताभ संग साझा की ये तस्वीर

आलिया के बाद इस अभिनेत्री ने कमेंट सेक्शन किया बंद, बोलीं- मुझे बेवजह गालियां दी जा रही है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -