अपने फैंस का दिल जीतने के लिए गुरु और हनी आए साथ, रिलीज हुआ नया गाना

गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार की लेटेस्ट ट्रैक डिजाइनर फैंस के लिए रिलीज किया जा चुका है। हनी सिंह ने इस बारें में कहा है कि, डिजाइनर में म्यूजिक से लेकर विजुएल तक सब कुछ अलग लेवल पर आ चुका है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि फैंस इस गाने पर कैसी प्रतिक्रिया देने वाले है।

एक तरफ जहां गुरु रंधावा के द्वारा गाने के बोल लिखे गए है, तो वहीं हनी सिंह ने सिग्नेचर रैप भी लिख दिया है। दोनों ने मिलकर गाने को कंपोज कर चुके है। हनी सिंह ने इस बारें में आगे बोला है कि, फैंस इस तरह के ट्यूनिंग का इंतजार कर रहे हैं और हमें खुशी है कि भूषण कुमार ने ऐसा कर दिया है। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को गाना पसंद आने वाला है।

म्यूजिक वीडियो में दिव्या हनी सिंह और गुरु रंधावा के साथ में दिखाई दे रही है। बता दें कि ट्रैक में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताती हैं, डिजाइनर पर काम करने का अनुभव रोमांचक था। टाइटल की तरह मैं डिजाइनर आउटफिट्स पहन रही हूं, फैशन में दिलचस्पी रखने वालों को यह गाना बहुत पसंद आने वाला है। गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार का म्यूजिक वीडियो डिजाइनर टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।

 

बॉयफ्रेंड की बाँहों में दिखीं ऋतिक की एक्स-वाइफ, गोवा में कर रहीं पार्टी

Cannes 2022: तीसरे दिन सबसे अलग और आकर्षक नजर आईं ऐश्वर्या-दीपिका, देखता रह गया हर व्यक्ति

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ ने कियारा को लगाया गले, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -