रिलीज हुआ गायक गुरनज़र चट्ठा का नया गीत 'हौली हौली'
रिलीज हुआ गायक गुरनज़र चट्ठा का नया गीत 'हौली हौली'
Share:

पॉलीवूड में अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाले गायक गुरनज़र चट्ठा का नया गाना रिलीज हो चुका है. जी हाँ, उनका नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है और इस गाने का नाम है 'Hauli Hauli'. इस गाने के रिलीज होने के बाद इसका एक वीडियो शेयर कर सिंगर ने लिखा है Hauli hauli hauli saanu pyaar ho gyaa@nikeetdhillon @idivyapuri #haulihauli @mic आप देख सकते हैं इसमें वह कितने बेहतरीन लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurnazar (@gurnazar_chattha) on

वैसे बीते दिनों ही उन्होंने इस गाने के पोस्टर को शेयर कर लिखा था- '#haulihauli 1/09/2020 You Goona Love This Cute Melody @nikeetdhillon @miccheckstudio @groovsterofficial @eypcreations @singh.shinda @iraazsingh @gauravkmehra @onkarsinghcolorist @amankalsiofficial @mediadting @guri031979 @idivyapuri @piyushgautam_#gurnazar' इस गाने में निकित ढिल्लों दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी जानते ही होंगे गुरनजर को लोग जमकर प्यार देते हैं और उनकी आवाज के लाखो लोग कायल है. वैसे बीते दिनों ही उनके गाने तबाह को भी फैंस ने खूब पसंद किया था. तबाह गाने में सारा गुरपाल नजर आईं थीं. उनका तबाह गाना 30 जुलाई को रिलीज किया गया था. उस गाने में गोल्ड बॉय का संगीत था और गाने के बोल गुरनज़र ने लिखे थे. फिलहाल हौली हौली गाने के बोल भी गुरनजर ने ही लिखे हैं. वैसे अगर बात करें गुरनज़र के आने वाले गीत के बारे में तो जल्द ही वह उसका नाम बताने वाले हैं.

आखिर कौन है जॉन विक ? जिसने हैक कर डाला पीएम मोदी की निजी वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट

LAC पर आमने-सामने आई सेनाएं, चीन से तनाव के बीच लद्दाख पहुंचे आर्मी चीफ नरवणे

जल्द आएगा ब्रह्माराक्षस सीजन 2! यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -