9 दिसंबर को रिलीज होगा गुरनजर चट्ठा का नया गाना 'मेरे यार'
9 दिसंबर को रिलीज होगा गुरनजर चट्ठा का नया गाना 'मेरे यार'
Share:

हाल ही में गुरनजर चट्ठा ने अपने आगामी गीत 'मेरे यार' का पहला लुक जारी किया है जो आप देख सकते हैं लेकिन अब तक गाने की रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं किया गया था जो अब किया जा चुका है. जी हाँ, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है #mereyaar releasing on 9th December Ik Ik line tusi apne naal relate karoge Need your love Musically designed by @bpraak bhaji Video - @i.sahajFeaturing @nirmaan01 veera @i.sahaj bro @theharryverma@speedrecords @eypcreations @timesmusichub @kartick_dev @gaurav_dev_ @shupinder_matharu

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurnazar (@gurnazar_chattha) on

आप देख सकते हैं इसमें स्कूल दोस्त दिखाई दे रहे हैं और सभी का अंदाज काफी शानदार दिख रहा है. इस गाने को 9 दिसंबर को रिलीज किया जाने वाला है और इस गाने के पोस्टर में स्कूल ड्रेस में गुरनाजर और उनके दोस्तों का एक अलग ही अवतार दिखाई दे रहा है. इस पोस्टर में सबका अलग-अलग एक्सप्रेशन दिखाई दे रहा है और सभी अच्छे लग रहे हैं. इस गाने को बी प्रैक ने संगीत दिया है और, वीडियो का श्रेय सहज सिंह को जाता है. इसी के साथ गीतकार के साथ वीडियो में निरमन और हैरी वर्मा नजर आने वाले हैं.

इसी के साथ गुरनजर चट्ठा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जो मिलिंद गाबा का है और इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है #daruparty @crossbladelive saare gaaneyan cho sab to zada energy wala track comments ch dassyo zaroor kive laggya .. and spread if you guys love our work @millindgaba bro you killed it @speedrecords @eypcreations @robbysinghdp @timesmusichub @kartick_dev @gaurav_dev_ #gurnazar आप देख सकते हैं इसमें मिलिंद गा रहे हैं और बड़े शानदार अंदाज को दिखा रहे हैं.

इस फिल्म निर्माता से शादी के बंधन में बंधी पंजाबी एक्ट्रेस तन्वी

दुनिया को अलविदा कह गई पंजाब के इस मशहूर सिंगर की माँ

रिलीज हुए 2 पंजाबी फिल्मों के पोस्टर, देखिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -