करनाल लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन तेज़, चढूनी बोले- दोषी अफसरों पर कार्रवाई हो
करनाल लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन तेज़, चढूनी बोले- दोषी अफसरों पर कार्रवाई हो
Share:

चंडीगढ़: करनाल लाठीचार्ज को लेकर प्रदर्शन उग्र हो गया है. किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर चढ़ूनी ग्रुप ने भी आज मीटिंग बुलाई है. करनाल की अनाज मंडी में आयोजित किसानों की महापंचायत में गुरनाम सिंह भी पहुंचे हैं. इस दौरान गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा कि जिस किसान की मौत हुई है, वह पुलिस लाठीचार्ज के कारण मरा है. 

गुरनाम सिंह ने कहा जब हमने मृतक के परिजनों से बात की तो पता चला कि उस किसान के सिर में पीछे चोट लगी हुई थी और उसका पेट भी फूला हुआ था. जिस व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ता है. उसका पेट कभी नहीं फूलता. साथ ही गुरनाम सिंह ने कहा कि किसानों को अस्पताल नहीं जाने दिया जा रहा था और जो किसान उपचार कराने अस्पताल पहुंचे थे, उनका प्राथमिक उपचार करके घर भेज दिया गया था. करनाल के घरौंडा में किसान पंचायत आरंभ होने से पहले राष्ट्रगान बजाया गया और रायपुर गांव में जिस किसान की मौत हुई थी, उसके सम्मान में 2 मिनट का मौन रखा गया. कई किसान नेता इस महापंचायत में पहुंचे हैं. गुरनाम सिंह चढूनी, बलदेव सिंह सिरसा, सतनाम सिंह भैरू समेत कई नेता वहां पहुंचे हैं और अन्य किसान नेताओं का भी पहुँचने का सिलसिला जारी है. 

गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने इस बैठक में पहुंचकर कहा कि आगे आंदोलन को कैसे लेकर जाना उसको लेकर आज फैसला लिया जाएगा. किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर हम रणनीति बनाएंगे. सरकार से भी कोई मांग नहीं है, किन्तु लाठीचार्ज के दोषी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे.

भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो... फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट-बायोटेक्नोलॉजी का परिणाम हुए घोषित

'देश कर रहा है मित्र-मोनोपॉली की बात', NMP को लेकर बोले राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -