गुरमेहर को एबीवीपी के विरोध में मिल रही है धमकियां
गुरमेहर को एबीवीपी के विरोध में मिल रही है धमकियां
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली शहर में रामजस कॉलेज में हुए दो गुट के बीच झगडे ने रफ़्तार पकड़ रखी है, बता दे कि इसी विरोध में कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर ने सोशल मीडिया पर एबीवीपी के खिलाफ मुहीम छेड़ी थी. बता दे की इस सिलसिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दिल्ली विश्वविद्यालय में वामपंथी रुझान वाले स्टूडेंट्स पर राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए सोमवार को नॉर्थ कैंपस में तिरंगा मार्च निकाला. एबीवीपी के समर्थको ने इस दौरान वंदेमातरम के नारे लगाए, प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वे 'भारत-विरोधी नारे' लगाने वाले ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन (आइसा) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

एबीवीपी के एक कार्यकर्ता के अनुसार, जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी जो कुछ भी हुआ, वह हम रामजस कॉलेज में नहीं होने देंगे. जेएनयू के छात्र उमर खालिद को रामजस कॉलेज में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए बुलाया गया था, किन्तु एबीवीपी के विरोध के बाद कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा.

कारगिल युद्ध में शहीद सैनिक की बेटी गुरमेहर कौर द्वारा यह आरोप लगाए जाने के बाद कि एबीवीपी का विरोध करने पर उसे धमकिया मिल रही है, इसके बाद सोशल मीडिया पर एबीवीपी के खिलाफ कई तरह के पोस्ट किए गए हैं. प्रदर्शनकारी छात्रों ने पत्रकारों से कहा कि उन पर मारपीट का झूठा आरोप लगाया गया है। जैसा खबरों में आया है वैसी कोई घटना नहीं हुई वैसा कोई हंगामा नहीं किया. वे सिर्फ कॉलेज में राष्ट्रविरोधी चीजो के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

ये भी पढ़े 

ABVP के बाद आज लेफ्ट का मार्च, गुरमेहर कौर ने अभियान से खुद को अलग किया

अभिव्यक्ति की आढ़ में देश को बाँटने की कोशिश- रिजिजू

मैं अकेली नहीं, कारगिल शहीद की बेटी का कैम्पेन हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -