गुरमेहर कौर ने अपना Facebook अकाउंट डिलीट किया
गुरमेहर कौर ने अपना Facebook अकाउंट डिलीट किया
Share:

नई दिल्ली: एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के वायरल होने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा और शहीद की बेटी गुरमेहर कौर ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है. उल्लेखनीय है कि गुरमेहर की एक पोस्ट के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था. गुरमेहर को एबीवीपी के खिलाफ पोस्ट लिखने के बाद रेप की धमकी भी मिली थी.इसके बाद वह दिल्ली छोड़कर जालंधर चली गई.

गौरतलब है कि रामजस कॉलेज में विवाद के बाद गुलमेहर ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की थी. इसी पोस्ट के बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी जाने लगी. उसे देशद्रोही तक बता दिया. इस मामले ने पूरे देश के छात्रों में उत्तेजना भर दी, देश भक्ति और अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर देश दो भागों में बंट गया. बड़ी बड़ी हस्तियां इस ट्वीटर युद्ध में शामिल हो गई.सवाल ये है कि गुरमेहर की गलती क्या थी ?

बता दें कि इस विवाद की शुरुआत डीयू के रामजस कॉलेज के एक सेमिनार में जेएनयू के छात्र उमर खालिद को बुलाने से हुई. एबीवीपी के विरोध के बाद सेमिनार तो रद्द हो गया लेकिन एबीवीपी और वामपंथी छात्र संगठन आमने-सामने आ गए . बाद में एबीवीपी ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया था कि वामपंथी छात्रों ने देश विरोधी नारे लगाए थे.

 यह भी पढ़ें 

कॉलेज कैंपस में एबीवीपी का 'सेव डीयू' मार्च

बढ़ता ही जा रहा है गुरमेहर को लेकर विवाद, गंभीर ने किया समर्थन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -