रामदेव के बाद MSG भी आई बाजार में
रामदेव के बाद MSG भी आई बाजार में
Share:

नई दिल्ली : आजकल बाजार में एक अजीब सा माहौल देखने को मिल रहा है. देखने को मिल रहा है कि बाजार में योग गुरु बाबा ने अपने कई उत्पादों के द्वारा बाजार में अच्छा नाम हासिल कर लिया है. गौरतलब है कि बाबा रामदेव वैसे तो योग गुरु है लेकिन साथ ही इनके पतंजलि के बिज़नेस ने इन दिनों बाजार पर अच्छा कब्ज़ा जमाया हुआ है. साथ ही आपको बता दे कि इनकी सफलता को देखते हुए अब डेरा सच्चा सौदा भी बाजार में उतरने की तैयारी में है और इसके तहत यह खबर सामने आई है कि सच्चा सौदा के द्वारा अपने MSG उत्पाद बाजार ने लए जा रहे है.

इसके साथ ही यह भी सामने आया है कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह को इसका ब्रांड एम्बेसेडर भी नियुक्त किया गया है. राम रहीम ने इस बारे में जानकारी देते हुए यह बताया है कि घरों में उपयोग किये जाने वाले खाद्य उत्पादों के साथ ही यहाँ इलेक्ट्रॉनिक और फर्नीचर भी बनाये जाने है. राम रहीम ने दावा करते हुए यह भी कहा है कि उनके उत्पाद पूरी तरह शुद्ध और आर्गेनिक बेस्ड है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि जनवरी माह के अंतर्गत MSG के स्टोर सभी प्रमुख शहरों में खुल जाना है.

राम रहीम का कहना है कि आज भी बाजार में कई ऐसे प्रोडक्ट मौजूद है जिनमे मिलावट की जा रही है लेकिन हम अब बाजार में बिलकुल शुद्ध प्रोडक्ट सामने ल रहे है. पतंजलि के उत्पादों के बारे में उनका यह भी कहना है कि हम यहाँ किसी से भी कॉम्पिटिशन नहीं करने आये है. हम केवल यही चाहते है कि बाजार में शुद्ध और सही प्रोडक्ट ही लोगो तक पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हम बाजार में जल्द ही आटा मैगी भी उतारने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -