बाबा राम रहीम ने बनाई थी कुल 5 फिल्मे, इन फिल्मो से बाबा ने कितनी कमाई की थी जानिए...
बाबा राम रहीम ने बनाई थी कुल 5 फिल्मे, इन फिल्मो से बाबा ने कितनी कमाई की थी जानिए...
Share:

पंचकूला की अदालत ने शुक्रवार को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख 'गुरमीत राम रहीम सिंह' को दोषी करार दिया है. बाबा पर एक साध्वी से रैप का आरोप था. सोमवार यानी 28 अगस्त को बाबा को सजा सुनाई जाएगी.

आप सभी को यह तो पता ही होगा की बाबा राम रहीम को फिल्मो में काफी दिलचस्पी है. बाबा ने साल 2015 में बॉलीवुड में एंट्री ली थी. पहली फिल्म में बाबा खतरनाक स्टंट करते नजर आये थे लेकिन इसके बावजूद बाबा की फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई थी. इसके बावजूद राम रहीम ने यह दावा किया था की उनकी फिल्म ने अच्छी कमाई की है. और इस कमाई को दुनिया के सामने बताने के लिए बाबा ने एक अनोखा तरीका अपनाया था.

राम रहीम ने अब तक कुल 5 फिल्में बनाई हैं. फरवरी 2015 में राम रहीम की पहली फिल्म 'एमएसजी द मैसेंजर ऑफ गॉड' रिलीज हुई थी जिसमे बाबा ने दावा किया कि फिल्म ने 100 करोड़ रूपए से ऊपर का कलेक्शन किया था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'फिल्म ने सिर्फ 16.65 करोड़ रूपए' का ही कलेक्शन किया था. सुनने में तो यह भी आया था की जब राम रहीम की फिल्म नहीं चल पाई थी तो उन्होंने एक साथ पूरे थिएटर की टिकट्स खरीद लिए थे.

इसके ठीक 7 महीने बाद ही बाबा राम रहीम की दूसरी फिल्म 'एमएसजी 2 द मैसेंजर' रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए बाबा ने दावा किया था कि फिल्म ने तीसरे सप्ताह तक 275 करोड़ का कारोबार किया है और ट्विटर पर उन्होंने बताया था कि फिल्म का कलेक्शन 300 करोड़ रूपए पहुंच गया है. लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'एमएसजी -2 द मैसेंजर' ने सिर्फ 17 करोड़ का कलेक्शन किया.

इसके बाद फिर साल 2016 में बाबा ने अगली फिल्म 'एमएसजी द वॉरियर लॉयन हार्ट' रिलीज की थी. इस फिल्म के लिए बाबा ने यह कहा था कि फिल्म पंजाब के सभी थिएटर में हाउसफुल है. लेकिन एक इंग्लिश वेबसाइट के अनुसार फिल्म ने पहले सप्ताह में सिर्फ 5.75 करोड़ रुपए कमाए थे.

अब इसी साल बाबा की फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब: एमएसजी लॉयन हार्ट-2' रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को बाबा ने पाकिस्तान के खिलाफ हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनाया था. फिल्म में बाबा राम रहीम भारतीय जासूस 'शेर ए हिंद' के रोल में नजर आये थे. यह फिल्म 12 करोड़ में बनी थी और बिज़नेस 14 करोड़ का किया था. जबकि फिल्म के निर्माताओं का कहना था कि फिल्म ने 1 हफ्ते में 100 करोड़ रुपए कमाए थे.

इसके बाद बाबा की आखरी फिल्म 'जत्तू इंजीनियर' रिलीज़ हुई थी. फिल्म में बाबा एक टीचर के रूप में नजर आये थे जो नशे के आदी ग्रामीणों में सुधार लाने का काम करते थे. बाबा की फिल्म ने 9.83 करोड़ रुपए कमाए, लेकिन राम रहीम की ओर से दावा किया गया था कि फिल्म ने 4 हफ्ते में 395 करोड़ कमाए थे.

फिल्मो से लेकर असल ज़िन्दगी तक सभी में बाबा ने खूब घोटाले किये है. अब बस इंतजार तो सोमवार का है जब बाबा को कोर्ट द्वारा सजा सुनाई जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राम रहीम के विवाद को लेकर घिरे सिंगर मीका सिंह और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा

राम रहीम केस: हरियाणा पंजाब के बाद दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश में भी हिंसक प्रदर्शन

गुरमीत राम रहीम पर महिला को गायब करने का आरोप, जयपुर में 7 सितंबर को पेशी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -