बिग बॉस 9 : सोंच समझकर ही भाग लेंगे गुरमीत राम रहीम

Sep 11 2015 11:46 PM
बिग बॉस 9 : सोंच समझकर ही भाग लेंगे गुरमीत राम रहीम

चर्चित सेलिब्रिटी रियलिटी शो बिग बॉस के शुरू होने तक सम्मिलित होने प्रतियोगियों को लेकर चर्चाये और अफवाहे चलती रहती है. इस वर्ष हरियाणा के सिरसा स्थित ‘डेरा सच्चा सौदा’ के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के भी शो में सम्मिलित होने की चर्चाये हो रही थी. लेकिन अब उन्होंने स्पष्ट किया है कि रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के नौंवें संस्करण में भाग लेने पर उन्होंने फिलहाल कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है.

आगामी फिल्म ‘एमएसजी.2’ के प्रचार के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा ‘मैंने बिग बॉस.9 में बतौर प्रतिभागी जाने पर फिलहाल कोई अंतिम फैसला नहीं किया है. हालांकि, मैंने इस शो से जुडे लोगों से कहा है कि अगर इसकी शूटिंग के दौरान मुझे हर रोज अपने भक्तों से दो-तीन घंटे के लिए मिलने की इजाजत दी जाती है, तो मैं इसमें भाग लेने के बारे में सोच सकता हूं.’

संवाददाताओं ने उनसे पूछा की यदि शो के दौरान उनके भक्तो से मिलने की शर्त मान ली जाये तब क्या वह इस शो का हिस्सा बनेगे, तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में सोंच विचार के बाद ही कोई फैसला ले सकेंगे. बिग बॉस इसी महीने प्रसारित होने की सम्भावना है. शो के तीन ट्रेलर रिलीज़ हो चुके है हर साल की तरह इस साल भी सलमान ही शो को होस्ट करने वाले है.