जेल में नकली राम रहीम, असली मुँहबोली बेटी के साथ हुआ फरार !

रोहतक: डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम फ़िलहाल जेल में अपनी सजा काट रहे है. राम रहीम को कोर्ट के द्वारा साध्वियों का यौन शोषण करने के मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई है. जबसे राम रहीम जेल गया है. कुछ ना कुछ राज जो छुपे हुए थे आजतक वो एक-एक कर रोज उजागर होते जा रहे है. 

बाबा राम रहीम की रासलीला से भरी सच्चाई जानने के बाद उनके बहुत से भक्तों ने अपने घर से उनकी तस्वीरें निकाल बाहर फेंक दी है. लेकिन एक खबर अचानक से सामने आई है. जिसने सोचने पर मजबूर कर दिया है. क्योंकि बाबा कुछ भी कर सकता था तो ये हरकत भी कर सकता है. खबरों के मुताबिक जेल में जो बाबा राम रहीम सजा काट रहा है वो नकली हो सकता है. इस तरह की बहुत सी खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

बाबा राम रहीम कहीं और हो और उसकी जगह पर जो सजा काट रहा है कहीं वो नकली बाबा राम रहीम तो नहीं है. ऐसी बहुत सी खबरे वायरल हो रही है सोशल मीडिया पर जिन्होंने बवाल मचा रखा है. यह आशंका बाबा राम रहीम की दो तस्वीरों को लेकर हो रही है. दोनों तस्वीरों में से एक तस्वीर 15 अगस्त 2017 की है, 15 अगस्त को सिरसा डेरे में हुए एक कार्यक्रम में राम रहीम के बाल बहुत छोटे नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में आप देखेंगे कि 25 अगस्त को जब साध्वियों से रेप के मामले में सुनवाई हुई तो राम रहीम के बाल बहुत बड़े थे. अब सोशल मीडिया पर इन दोनों तस्वीरों को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर बाबा ऐसा कौन सा तेल लगाते है जिससे सिर्फ 10 दिन में बाल इतने बड़े हो गए आखिर ऐसा कैसे हो सकता हैं? 

अब इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो नहीं पता लेकिन सोशल मीडिया पर बाबा की तस्वीरें वायरल हो रही है और लोग अपने अपने हिसाब से कुछ भी सोच रहे है. दूसरी और 15 अगस्त को हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा डेरा के कार्यक्रम में आए थे. 15 अगस्त को हुए कार्यक्रम की तस्वीर अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में आप देख सकते है कि राम रहीम के सिर के बाल बिल्कुल छोटे नज़र आ रहे हैं, साथ ही दाढ़ी भी बहुत छोटी नज़र आ रही है. यह भी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि असली बाबा राम रहीम कहीं अपनी मुँहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ गायब तो नहीं हो गया है. आशंका यह जताई जा रही है कि बाबा राम रहीम खुद बेटी हनीप्रीत के साथ विदेश फरार हो चुका है.

फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में सिर्फ इतना ही कहा है कि खबरें सोशल मीडिया पर वायरल जरूर हो रही है लेकिन इन बातों में कहीं भी सच्चाई नज़र नहीं आ रही है. फिर भी हम अपने स्तर पर विचार कर रहे है और हो सका तो जाँच भी करेंगे. हम सोशल मीडिया पर गलत अफवाह फैलाने वाले शरारती तत्वों पर नज़र रख रहे है और अगर जरुरत पड़ी तो कार्यवाही भी करेंगे. 

CINTA और IFTDA ने रद्द की बाबा राम रहीम से मेंबरशिप

ये है बाबा राम रहीम की गुफा, देखिये इस वीडियो में

हनीप्रीत को मेरे साथ रहने दो

हनीप्रीत की याद में फूट फूट कर रोया राम रहीम

मैं नपुंसक हूं: बाबा राम रहीम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -