अब कश्मीर में घर लेने और बिजनेस करने की तैयारी में है यह एक्टर
अब कश्मीर में घर लेने और बिजनेस करने की तैयारी में है यह एक्टर
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि जम्मू कश्मीर को लेकर गृह मंत्री अमित शाह की घोषणा के बाद देश में जश्न का माहौल है सभी जगह लोग खुश हैं. ऐसे में ग्लैमर इंडस्ट्री के सितारे भी अपनी खुशी जाहिर कर रह रहे हैं और अब हाल ही में टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने खुशी जाहिर करते हुए बहुत सी बातें की हैं. जी हाँ, उन्होंने कहा, ''अब कश्मीर में घर लेने का सपना पूरा होगा.'' वहीं आगे गुरमीत चौधरी ने लिखा, "मैंने बचपन में काफी समय कश्मीर में आर्मी कैम्प में गुजारा है. मुझे हमेशा ऐसा लगता था कि मैं यहां का हूं. 370 के पुर्नगठन के बाद मेरा कश्मीर में घर लेने और यहां बिजनेस करने का सपना जल्द पूरा होगा. ये लैंडमार्क जजमेंट है. बहुत खुश हूं जय हिंद."

आपको बता दें कि एक्टर गुरमीत चौधरी जहां घर लेने के सपने को पूरा होते देख रहे हैं. वहीं फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान भी बंगला खरीदने की प्लानिंग में हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा है. "अब अगर कोई खूबसूरत कश्मीरी लड़की मुझसे शादी करने के लिए तैयार है तो मैं वहां पर एक बड़ा सा बंगला खरीदने के लिए तैयार हूं." इसी के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय ने लिखा, "यह उन बहादुर जवानों को तोहफा है जिन्होंने अखंड भारत का सपना देखा. पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और हर राष्ट्रवादी भारतीय का दिल से सम्मान और बहुत-बहुत शुक्रिया."

वहीं विवेक के अलावा एक्टर परेश रावल ने लिखा, "आज हमारी मातृभूमि का वास्तविक मायने में और संपूर्ण स्वतंत्रता दिवस है. आज सही मायनों में भारत एक हो गया है."

अभिनेत्री एकता कौल ने आर्ट‍िकल 370 हटने पर बोली यह बात

पत्नी संग कनाडा में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं कपिल, शेयर किया वीडियो

दुल्हन बनकर राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, अब तक नहीं आया पति का कोई कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -