"रामायण' की शूटिंग के दौरान गुरमीत के साथ हुआ कुछ ऐसा

टीवी के जाने माने अभिनेता गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के साथ ही फिल्मों में भी लगातार काम कर रहे हैं। वहीं 'पुनर्विवाह', 'गीत सबसे पराई' जैसे शोज और 'पलटन', 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना', 'वजह तुम हो' और 'खामोशियां' जैसी फिल्मों से शोहरत बटोर चुके गुरमीत को लोगों ने 2008 में प्रसारित हुए शो 'रामायण' के जरिए पहचानना शुरू किया था। इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान यह शो फिर से  प्रसारित हो रहा है।  गुरमीत की इस शो के साथ काफी यादें जुड़ी हुई हैं| वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत के दौरान गुरमीत ने ऐसी ही अपनी अनूठी याद साझा करते हुए बताया कि श्रीराम द्वारा समाधि लेने वाला सीन उनके लिए काफी भावुक क्षण था। वह इस शो से इस कदर जुड़ चुके थे कि उन्हें अपना ही श्रीराम का स्वरूप नजर आने लगा था। 

इसके अलावा अपने भावुक क्षण के बारे में गुरमीत बताते हैं, 'जब रामजी समाधि लेते हैं तो वह मेरे लिए सबसे भावुक क्षण था। असल में लगातार काम करते हुए मैं उस शो से काफी जुड़ गया था।'वहीं गुरमीत बताते हैं, 'मैं रामजी के किरदार में पूरी तरह से रच-बस गया था। इसके साथ ही उनकी दुनिया को मैंने अपना बना लिया था। शो में एक 15-20 मिनट का एक सीन शूट किया था जिसमें रामजी, गांव वालों के साथ आते हैं और सरयू नदी में समाधि ले लेते हैं। वहीं यह सीन हमने बड़ौदा में शूट किया था। बहती नदी में शूट करना थोड़ा मुश्किल था।' इसके साथ ही गुरमीत बताते हैं 'वह सीन हमें एक बार में ही करना था जिसके लिए चार-पांच कैमरे लगे हुए थे। पानी के अंदर जाने के बाद मुझे कुछ सेकेंड के लिए पानी में रुकना था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  उस दौरान मुझे ऐसा प्रतीत हुआ था कि मेरे सामने रामजी के तौर पर खुद मैं खड़ा हूं।' वहीं गुरमीत आगे बताते हैं, 'मुझे लगता है कि जब मौत आती है तो हमें अपना पुराना समय और यादें याद आती हैं। मैं भी लंबे समय से उस शो से जुड़ा हुआ था इस वजह से पानी के अंदर मुझे शो की शूटिंग से लेकर तमाम दूसरी चीजें याद आने लगी। वहीं इस दौरान मैंने पानी में खुद को रामजी के वेश में ही अपने सामने देखा। वहीं ऐसा लगा कि इतने समय तक किरदार निभाने के बाद खुद रामजी सामने आए और कहा कि मैं अपने काम में सफल रहा हूं। बाहर निकलने के बाद मैंने यह घटना निर्देशक से लेकर कुछ और लोगों से भी साझा की।' 

Amazfit बना रही है एक बेहद स्पेशल फेस मास्क

फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है Redmi Note 8 Pro

Honor Vision X1 स्मार्ट टीवी हुई लॉन्च, जानें कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -