Share:
वीडियो शेयर कर बोले गुरमीत चौधरी- '18 से कम उम्र के लोग न देखे'
वीडियो शेयर कर बोले गुरमीत चौधरी- '18 से कम उम्र के लोग न देखे'

गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्‍ट्री के पॉप्‍युलर स्‍टार्स में से एक हैं। आप सभी ने गुरमीत को टीवी सीरीज 'रामायण', 'गीत हुई सबसे पराई' और 'पुर्नविवाह' जैसे शोज में देखा होगा। इन शोज में काम कर गुरमीत ने सभी का दिल जीत लिया और आज गुरमीत लाखों दिलों में बसे हैं। गुरमीत ने केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपना दम दिखाया है। जी दरसल उन्‍होंने फिल्‍म 'खामोशियां' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया और बीते दिनों ही वह 'बेदर्दी से प्‍यार का' गाने में दिखाई दिए थे। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और इस गाने को काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

अब इसी बीच गुरमीत ने इंस्‍टाग्राम एक मजेदार बिहाइंड द सीन (BTS) वीडियो शेयर किया जो उनके नए गाने के सेट का है। इसे देखने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाएगी। आप देख सकते हैं इस इंस्‍टाग्राम रील में अभिनेता अपनी ब्‍लैक जींस उतारते और ब्‍लू जींस पहनते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं गुरमीत चौधरी जींस बदलते हुए कैमरे की ओर देखते हैं और कहते हैं, 'नंगे पुंगे।' इसके अलावा वह यह भी कहते हैं कि यह वीडियो सिर्फ उन लोगों के लिए है जो 18 साल या उससे ज्‍यादा उम्र के हैं। अभिनेता ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्‍शन में लिखा है #bedardisepyaarka #BTS।

वैसे उनके इस मजेदार वीडियो पर एक फैन ने हंसी वाले इमोजी बनाते हुए कॉमेंट किया है, 'ये क्‍या है?'। वही एक दूसरे शख्‍स ने लिखा, 'आपने मुझे हंसा दिया।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, हाहाहाहा।।। 18 से कम के लोग आंखों पर अपने हाथ रख लें।' अभी कुछ दिन पहले गुरमीत अपने एक अन्य वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में थे। जी दरअसल उसमे उन्होंने और उनकी पत्‍नी देबिना बनर्जी ने एक गाने को रीक्रिएट किया था और इंस्‍टाग्राम पर अपना वर्जन शेयर किया था।

अपने ग्लैमरस अंदाज से दिशा ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

मानवता शर्मसार! पैसो के लालच में मां-बाप ने पैदा होते ही बेच डाला अपना बेटा, फिर करवाई गुमशुदगी की FIR

21 जून को 'परछाई' छोड़ देगी आपका साथ, होने वाली है ये बड़ी खगोलीय घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -