पत्नी संग अपने गाँव पहुंचे गुरमीत चौधरी, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को आज कौन नहीं जानता। दोनों ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता है। दोनों का लुक और दोनों का खूबसूरत अंदाज दोनों ही फैंस का दिल जीत लेता है। इन दोनों ने रामायण (Ramayan) सीरियल से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी और आज दोनों अपने अंदाज से सभी को दीवाना कर देते हैं। वहीं अब इन दिनों एक्टर गुरमात चौधरी अपने शहर पटना में हैं जहां वो अपने आने वाले नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे है।

इन सभी के बीच अब एक्टर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल गुरमीत यहाँ शूटिंग के बीच अपने गांव गए और वहां पहुंचकर अपने बचपन को याद कर इमोशनल हो गए। आप सभी को बता दें कि गुरमीत भागलपुर के एक गांव जयरामपुर के हैं। ऐसे में जब गुरमीत अपने गांव गए और घर के आंगन में पहुंचे तो वह इमोशनल हो गए। अब वहीं की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने इमोशनल नोट लिखा है। आपको बता दें कि गुरमीत चौधरी जब अपने गांव पहुंचे तो उनकी पत्नी देबीना भी साथ थी। इस दौरान देबीना ने सलवार सूट पहना था और सिर पर दुपट्टा भी रखा हुआ था।

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर गुरमीत ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ''वो आंगन जो एक समय पर बहुत लंबा और अंतहीन लगता था।।। जब मैं तब तक दौड़ता था जब तक मंजिल पर न पहुंच जाऊं। आज यही आंगन अंतहीन शुभचिंतकों से भरा है जो मेरे फ्रेम को भर रहे हैं।'' वहीं अंत में उन्होंने संदेश देते हुए यह भी लिखा की 'मेरे गांव जयरामपुर की तरफ से बहुत सारा प्यार'। इस पोस्ट में उन्होंने खुद को विलेज ब्वॉय बताया है।

बिग बॉस 15: जल्द शादी करना चाहते हैं करण कुंद्रा, शमिता के सामने किया खुलासा

सोनू निगम से कपिल ने करवाया ऐसा काम कि हंस-हंस कर लोटपोट हो गए सब

'आप बहुत ही सुंदर हो गए हो पहले से', मलाइका को देख बोला कंटेस्टेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -