गुरमीत चौधरी के फैन ने दिया लाजवाब तोहफा
गुरमीत चौधरी के फैन ने दिया लाजवाब तोहफा
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी एक ऐसे सेलेब्रेटी बन गए है जिनके लिए उनके फैन्स किसी भी हद तक जा सकते है. अब हाल ही में गुरमीत को अपने फैंस के जरिये एक खूबसूरत तोहफा मिला जिसके लिए वह बहुत ही खुश हुए. खबरों की माने तो सिंगापुर के एक फैन ने गुरमीत के लिए एक पेंटिंग बनाई जो बेहद ही खूबसूरत है. फैन द्वारा बनाई गई इस खूबसूरत सी पेंटिंग में गुरमीत और देबिना की तस्वीर हैं.

हाल ही में गुरमीत ने इस पेंटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. वहीं जब गुरमीत से इस खूबसूरत से तोहफे के बारे में बातचीत की तो उन्होंने बताया कि "यह प्रशंसक द्वारा मेरे सबसे प्यारे तोहफों में से एक हैं, यह मेरे लिए बहुत ज्यादा सरप्राइजिंग हैं कि सिंगापुर से किसी फैन ने मेरे लिए ऐसा गिफ्ट भेजा हैं."

गौरतलब है कि गुरमीत न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है. उन्होंने टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है. बता दे कि वह बहुत ही जल्द जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में भी नजर आने वाले है. वहीं गुरमीत की पत्नी देबिना टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. देबिना और गुरमीत ने सीरियल 'रामायण' में एक साथ काम किया है.

ये भी पढ़े

शिल्पा शिंदे ने अपने नए शो से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अब टीवी पर देखने को मिलेगा 'शाहरुख-काजोल' का रोमांस

शूटिंग के दौरान इतना डर गई ये अभिनेत्री कि दो दिन की छुट्टी लेकर घर चलती बनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -