गुरमीत चौधरी ने लॉक डाउन को लेकर कही यह बात

कोरोना वायरस के कारण वित्तीय संकट का माहौल बन गया है. इसके साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में कामकाज पूरा ठप है, इसका असर बड़े पैमाने पर पड़ रहा है. वहीं एक्टर गुरमीत चौधरी का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में चाहे 500 रुपये प्रतिदिन कमाने वाला हो या फिर एक करोड़, परेशान हर कोई है. बता दें कि लॉकडाउन के चलते सभी फिल्मों, शोज की शूटिंग बंद है. कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.गुरमीत चौधरी ने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई चिंतित है, चाहे वो कितना ही ना कमाता हो. वहीं मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था, देबीना एक टीवी शो के लिए काम कर रही थी. लॉकडाउन के कारण हमें बीच में ही रुकना पड़ा. 

इसके साथ ही जब चीजें खुलेंगी तो बहुत आसान नहीं होगा फिर से सबकुछ शुरू करना. पर हम अभी तैयार हैं. एक वक्त में एक साथ मुसीबत का सामना कर रहे हैं.'बता दें कि गुरमीत चौधरी को रामायण से फेम मिला था. इसके अलावा गीत हुई सबसे पराई और पुनर्विवाह भी खासे मशहूर हुए थे. इसके साथ ही लॉकडाउन के कारण ये शो फिलहाल टीवी पर फिर से दिखाए जा रहे हैं. वहीं लॉकडाउन में गुरमीत और देबीना एक साथ हैं. वहीं दोनों आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल साइट्स पर पोस्ट डालते रहते हैं.

वहीं कुछ दिन पहले देबीना एक पोस्ट डाला था जिसमें वे गुरमीत के सिर का बाल काटते हुए नजर आई थीं.गुरमीत का कहना है कि देबीना उस वक्त नाराज हो जाती हैं जब में कोई फिल्म या वेबसीरीज देखते हुए सो जाता हूं जो मैंने ही सुझाई होती है. वहीं उन्होंने कहा, 'देबीना के माता-पिता हमारे साथ हैं. मेरे माता-पिता भाई के साथ. हमारे साथ अच्छी न्यूज ये है कि मेरा भाई हाल में ही पिता बना है. हम जल्द ही लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं ताकि अपने घर (बिहार) जा सकें.'

बहनों के साथ मिथिला से विदा हुई सीता, अयोध्या में हुआ स्वागत

'ये उन दिनों की बात है' फेम एक्ट्रेस के कमबैक पर कोरोना का ग्रहण

शहनाज़ गिल के इंस्टाग्राम पर है फेक फॉलोअर्स, इस शख्स ने खोली पोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -