सड़कों पर ऐसी हरकत करता दिखा टीवी का यह पॉपुलर कपल
सड़कों पर ऐसी हरकत करता दिखा टीवी का यह पॉपुलर कपल
Share:

टीवी दुनिया का सबसे क्यूट और पॉपुलर कपल गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में दोनों ही बेहद जुदा अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. जहां देबिना स्कूटी चल रही हैं तो वही गुरमीत उनके पीछे बैठे हुए हैं और ये दोनों बड़े मस्तीभरे मूड में दिखाई दे रहे हैं.

फिर से ट्रोल होने को तैयार हिना खान

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में देबिना ने ग्रे कलर की स्पेगिटी के साथ ब्लू कलर की स्कर्ट पहनी हुई हैं जिसमें वह काफी हॉट और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं तो वहीं गुरमीत ने ब्लू जींस के साथ शर्ट पहनी हुई है जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी काफी हैंडसम लग रहे हैं.

First Song : 'पल्टन' ने देश पर वारा तन-मन

गौरतलब है कि देबिना और गुरमीत दोनों ही छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार हैं जो एक साथ कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुके हैं. बता दें कि अभिनेता गुरमीत जल्द ही जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में गुरमीत जैकी श्रॉफ, सोनू सूद, ईशा गुप्ता, हर्षवर्धन राणे, अर्जुन रामपाल, रोहित रॉय, सोनल चौहान और मोनिका गिल जैसे मशहूर कलाकारों के साथ नजर आने वाले हैं.

300 आर्मी अफसरों के साथ बनी 'पल्टन'

पिछले दिनों इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया जिसमें गुरमीत देशभक्ति अंदाज़ में दिखाई दिए थे. खबरों की माने तो गुरमीत की यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. गुरमीत की पत्नी देबिना भी टीवी दुनिया का एक जाना माना नाम हैं जो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

अपने पैरों पर उबटन लगाते हुए इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

अपने 'बापू' को इस खूबसूरत तरीके से विश किया श्रद्धा ने

एयर इंडिया में है भविष्य बनाने का मौका, 77 पद है रिक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -