गुरमीत और देबीना ने कुछ इस तरह मनाई शादी की सालगिरह
गुरमीत और देबीना ने कुछ इस तरह मनाई शादी की सालगिरह
Share:

टीवी का मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी इन दिनों सुर्खियों में चल रह है. बता दे कि, हाल ही में गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने अपनी ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट की. जिसकी कुछ तस्वीरें देबिना ने अपने फैंस से भी साझा की. देबिना ने अपनी ऐनिवर्सरी की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ ही देबिना ने एक कैप्शन भी दिया उन्होंने लिखा कि, 'हैपी ऐनिवर्सरी टु लव."

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दोनों मुंबई के पाली हिल रोल स्थित 'द कॉर्नर हाउस' रेस्ट्रॉन्ट में डिनर के लिए पहुंचे थे. देबिना और गुरमीत इस ख़ास मौके पर बड़े ही खूबसूरत नजर आ रहे थे. देबीना ने इस मौके पर ब्लैक कलर की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी, जबकि गुरमीत ब्लैक टीशर्ट और जीन्स में काफी हैंडसम लग रहे थे.

गौरतलब है कि, देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में शादी की थी. बता दे कि, गुरमीत चौधरी टीवी के मशहूर अभिनेता है, वह छोटे परदे के साथ बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम भी किया है. वही अभिनेत्री देबिना भी टीवी की चर्चित अभिनेत्री में शामिल है उन्होंने टीवी के कई मशहूर शो में काम किया है. ख़ास बात यह है कि, गुरमीत और देबिना ने भी सीरियल 'रामायण' में एक साथ काम किया है. इन दोनों ने इस सीरियल में राम सीता की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

ये भी पढ़े

 

सुसाइड करने चली इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

तलाक के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को रहा 5 साल तक डिप्रेशन

इसके जरिये भाभी जी वाली इमेज से बाहर आना चाहती है शिल्पा शिंदे

 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -