IPL 2021: नीलामी में नहीं मिला था खरीदार, अब KKR के लिए खेलेगा ये बल्लेबाज़
IPL 2021: नीलामी में नहीं मिला था खरीदार, अब KKR के लिए खेलेगा ये बल्लेबाज़
Share:

कोलकाता: IPL के 14वें सीजन के शुरु होने से पहले कई बड़े बदलाव हो रहे हैं. एक ओर कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं और दूसरी ओर कई टीमें खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही हैं. इसी बीच गुरकीरत सिंह मान को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने रिंकू सिंह की जगह पर टीम में शामिल किया गया है . दरअसल, रिंकू के घुटने में चोट लगी है.

KKR ने शनिवार को एक विज्ञप्ति में बताया है कि 2021 सीजन में उत्तर प्रदेश के बैट्समैन रिंकू सिंह चोट की वजह से IPL का हिस्सा नहीं बन सकेंगे. बता दें कि गुरकीरत सिंह मान पिछले साल UAE में खेले गए IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम का हिस्सा रहे थे, किन्तु ऑक्शन से पहले उनको रिलीज कर दिया गया था. IPL की नीलामी के दौरान इस दफा उन्हें खरीददार नहीं मिला था. KKR ने गुरकीरत को उनके बेस प्राइस 50 लाख में ख़रीदा है.  रिंकू कई सालों से KKR से जुड़े हैं और कई अहम अवसरों पर कीमती रन बना चुके हैं. उन्होंने 10 आईपीएल की 8 पारियों में 77 रन बनाए हैं. 

गुरकीरत अब तक IPL में 41 मुकाबले खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 511 रन बनाए हैं. इससे पहले साल 2012 से लेकर 2017 तक गुरकीरत पंजाब किंग्स की टीम के लिए खेल रहे थे और वह 2018 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम से भी खेलते हुए दिखाई दिए थे और अब वे KKR के लिए खेलेंगे. 

पशु आश्रय के लिए विराट कोहली स्थापित करेंगे फाउंडेशन

ऑस्ट्रेलिया ने महिला क्रिकेट में वनडे में बनाया नया विश्व रिकॉर्ड

आरसीबी को बड़ा नुकसान! टीम के बेस्ट बल्लेबाज देवदत्त को हुआ कोरोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -